नपा चुनाव को लेकर हो रही है नौटंकी : प्रदीप प्रधान

जागरण संवाददाता, कर्सियाग : तृणमूल कांग्रेस कर्सियांग के चेयरमैन प्रदीप प्रधान ने नगरपालिका चुनाव को

By Edited By: Publish:Tue, 24 Jan 2017 08:25 PM (IST) Updated:Tue, 24 Jan 2017 08:25 PM (IST)
नपा चुनाव को लेकर हो रही है नौटंकी : प्रदीप प्रधान
नपा चुनाव को लेकर हो रही है नौटंकी : प्रदीप प्रधान

जागरण संवाददाता, कर्सियाग : तृणमूल कांग्रेस कर्सियांग के चेयरमैन प्रदीप प्रधान ने नगरपालिका चुनाव को लेकर जीटीए प्रमुख विमल गुरूंग पर नौटंकी करने का आरोप लगा रहा है।

मंगलवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जीटीए में रुपये नहीं है। इसके बावजूद विमल गुरूंग जहां-जहां परियोजना के नाम भूमिपूजन व शिलान्यास कर रहे है। यह लोगों के आखों में धूल झोंकने के अलावा कुछ नहीं है। आज यदि जीटीए के द्वारा यह कार्य हो रहा है तो , उनके साथ प्रिंसिपल सेक्रेटरी क्यों नहीं रहते हैं? उन्होंने यह प्रश्न भी किया।

उन्होंने कहा कि आज की जनता की सोच 1986 साल के समय जैसा सोच नहीं है। अभी सभी शिक्षित है। मतदान में इसका सही जवाब लोगों द्वारा दिया जायेगा। जनता को कितना भी प्रलोभन दिखाने से कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहाड़ के हित के लिए कार्य कर रही है।

वही तृणमूल नेता बिन्नी शर्मा ने कहा कि जब-जब चुनाव आता है। गोजमुमो शिलान्यास व भूमिपूजन का कार्य करता है। शिलान्यास किये गये कार्यो का टेंडर कब हुआ? इसका वर्क आर्डर कहा है? उन्होंने आरोप लगाया कि सबसे अधिक काला धन विमल गुरूंग के पास है। इसलिए राज्य सरकार द्वारा मागे गये हिसाब देने से वे कतराते हैं। वे झूठ की राजनीति करते हैं। विमल गुरूंग द्वारा आरंभ किये गये 34 करोड़ के परियोजनाओं के बारे में जानकारी लेने के लिए आरटीआई करने का ऐलान भी उन्होंने किया। उन्होंने बताया कि तृणमूल काग्रेस पहाड़ में आने के बाद यहा गणतंत्र, विकास व शाति का बहाल हुआ है।

chat bot
आपका साथी