नाबालिग को गलत प्रस्ताव देने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

संवादसूत्र बालुरघाट नाबालिग को गलत प्रस्ताव देने एवं उसकी मां को पिटने के आरोप में पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jun 2022 07:28 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jun 2022 07:28 PM (IST)
नाबालिग को गलत प्रस्ताव देने के मामले में आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग को गलत प्रस्ताव देने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

संवादसूत्र, बालुरघाट : नाबालिग को गलत प्रस्ताव देने एवं उसकी मां को पिटने के आरोप में पुलिस ने आखिरकार आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को आरोपी को बालुरघाट अदालत में पेश किया गया। उसके खिलाफ पॉक्सो और एससी, एसटी विशेष धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम बबलू शील है, जो हुसैनपुर राजबाड़ी गाव का रहने वाला है। गत एक जून की घटना के बाद से आरोपी भागकर गंगारामपुर में छिप कर रहा था। वह बीती रात बालुरघाट लौटने की कोशिश कर रहा था। खबर मिलते ही पुलिस ने बबलू शील को सड़क से गिरफ्तार कर लिया।

वही इस मामले में डीएसपी सदर सोमनाथ झा ने कहा कि आरोपी बबलू शील घटना के बाद से फरार था। उसे कल रात गिरफ्तार किया। जिसके बाद उसे अदालत में पेश किया गया।

मालूम हो कि पता चला है कि बबलू शील बालुरघाट शहर के एक बालिका विद्यालय में ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा व नाबालिग लड़की को तरह-तरह से छेड़खानी करता था।

बता दें कि एक जून को ट्यूशन से घर जाते समय युवक ने नाबालिग का रास्ता जाम कर छेड़खानी का प्रयास किया। लेकिन उस नाबालिग ने उसे जूता खोलकर मार दिया। जिसके बाद वह घर आ गई। इसके बाद नाबालिग की मा बेटी की इज्जत बचाने के लिए घटना का विरोध करने निकली थी। इसके बाद आरोपी ने उसके बालों को पकड़कर जमीन पर पटक दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग दौड़ पड़े, जिसके बाद आरोप वहां से फरार हो गया। अंत में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी