तृणमूल छात्र परिषद ने किया प्राचार्य का रात भर घेराव

संवाद सूत्र बालुरघाट छात्रों की भर्ती की तालिका प्रकाशित नहीं करने पर तृणमूल छात्र परिष

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 09:28 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 06:43 AM (IST)
तृणमूल छात्र परिषद ने किया प्राचार्य का रात भर घेराव
तृणमूल छात्र परिषद ने किया प्राचार्य का रात भर घेराव

संवाद सूत्र, बालुरघाट : छात्रों की भर्ती की तालिका प्रकाशित नहीं करने पर तृणमूल छात्र परिषद ने यामिनी मजूमदार कॉलेज के प्राचार्य का सोमवार देर रात तक घेराव किया। खबर लिखे जाने तक घेराव चल ही रहा था। गौरतलब है कि बालुरघाट थाना के अंतर्गत यामिनी मजूमदार कॉलेज में प्रथम वर्ष के छात्रों की भर्ती ऑनलाइन हुई थी। दाखिले के बाद भी अभी भी कुछ पद रिक्त है। हमारी मांग है कि छात्रों के भर्ती की तालिका प्रदर्शित करे। यदि सीट खाली है, तो वंचित छात्रों को दाखिला लिया जाए। लेकिन कॉलेज प्राचार्य ने दाखिले की तालिका देने से मना कर दिया। इसे लेकर बवाल शुरू हो गया। इसे लेकर तृणमूल छात्र परिषद ने प्राचार्य लीना तामांग सहित कॉलेज के अध्यापकों का घेराव किया। इसे लेकर पतिराम फाड़ी पुलिस पहुंची थी, लेकिन वें केवल मूकदर्शक की भूमिका ही निभा रही थी।

आंदोलनकारी छात्र अर्णव तोकदार एंव बालुरघाट ब्लॉक तृणमूल छात्र नेता शंकु बक्शी ने बताया कि बहुत छात्र भर्ती के लिए हमारे पास आते है। ऑन लाइन प्रक्रिया होने के कारण हम कुछ नहीं कर सकते। लेकिन कितनी सीट खाली है, कितनी भरी है, इसकी सूची तो कॉलेज प्रशासन को देनी चाहिए, ताकि छात्र का भविष्य बरवाद न हो।

वहीं पतिराम कॉलेज प्रचालन समिति के अध्यक्ष प्रवीर राय ने कि हमने प्राचार्य के साथ बात किया। हम मंगलवार को तालिका दे देंगे।

chat bot
आपका साथी