नर्सिग ट्रेनिंग स्कूल के लिए जमीन खोजने का काम शुरू

दिनहाटा महकमा नर्सिग ट्रेनिंग स्कूल के जन स्वास्थ्य विभाग की ओर से जमीन देखने का काम शुरू हो गया है। इस स्कूल में 50 सीटों के लिए मंजूरी मिल चुकी है। दो बार जमीन देखी भी गयी। लेकिन कम जमीन होने के कारण बात नहीं बनी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Nov 2018 05:31 PM (IST) Updated:Thu, 29 Nov 2018 05:31 PM (IST)
नर्सिग ट्रेनिंग स्कूल के लिए जमीन खोजने का काम शुरू
नर्सिग ट्रेनिंग स्कूल के लिए जमीन खोजने का काम शुरू

संवाद सूत्र,दिनहाटा : दिनहाटा महकमा नर्सिग ट्रेनिंग स्कूल के जन स्वास्थ्य विभाग की ओर से प्रस्ताव के आधार पर जमीन खोजने का काम शुरू हो गया। बतादें कि स्वास्थ्य विभाग की ओ से छह माह पहले ट्रेनिंग स्कूल के लिए प्रस्ताव पारित हो चुकी है। इसके बाद दो जमीन को देखा भी गया। लेकिन बात नहीं बनी। जमीन देखने का काम फाइनल नहीं हो पाया है। इसके कारण सभी काम अटका पड़ा है। दिनहाटा महकमा आज तीसरी बार जमीन खोजने के लिए निकली थी।

दिनहाटा महकमा अस्पताल के अधीक्षक डॉ. रंजीत मंडल ने बताया कि जमीन का डिपार्टमेंटल ट्रांसफर मिलने के बाद काम शुरू हो जाएगा। नर्सिग ट्रेनिंग स्कूल में प्रथम चरण में 50 सीटों के लिए मंजूरी मिली है। हमने 100 सीट के लिए प्रस्ताव भेजा है। स्कूल के चालू होते ही वे सरकारी अस्पतालों में प्रशिक्षण लेंगी। इस संबंध में जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी सुमित गांगुली ने बताया कि दो बार जमीन देखी गयी। लेकिन जमीन कम होने के कारण उसे रद्द कर दिया गया। बाद में एक और जगह जमीन देखी गयी। एक और जगह जमीन देखी गयी है। आशा है वह फाइनल हो जाए।

chat bot
आपका साथी