अभिषेक बनर्जी को खून की धमकी के खिलाफ कूचबिहार में प्राथमिकी दर्ज

-शुक्रवार को वीरभूम जिला पुलिस अध्यक्ष के कार्यालय के सामने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने तृणमूल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Aug 2018 06:48 PM (IST) Updated:Sat, 04 Aug 2018 06:48 PM (IST)
अभिषेक बनर्जी को खून की धमकी के खिलाफ कूचबिहार में प्राथमिकी दर्ज
अभिषेक बनर्जी को खून की धमकी के खिलाफ कूचबिहार में प्राथमिकी दर्ज

-शुक्रवार को वीरभूम जिला पुलिस अध्यक्ष के कार्यालय के सामने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष को खून करने की धमकी दी थी

संवाद सूत्र, दिनहाटा : नाम ने लेकर तृणमूल के युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी को खून करने को लेकर शनिवार को वीरभूम के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष निर्मल चंद्र मंडल के खिलाफ कूचबिहार जिला के सभी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। कूचबिहार के कोतवाली थाना में तृणमूल युवा कांग्रेस के अभिजीत दे भौमिक, पुंडीबाड़ी थाना में शुभजीत राय, दिनहाटा थाना में अजय राय, साहेबगंज थाना में सुकुमार राय, माथाभांगा थाना में आबू तालेब आजाद, शीतलकूची थाना में रसीदुल हक, तूफानगंज थाना में तनु सेन, बक्सीरहाटा हाथा में सुरेश वर्मन, मेखलीगंज थाना में मनोज राय, हल्दीबाड़ी थाना में मानस राय, घोक्साडांगा थाना में कमलेश अधिकारी, कुचलीबाड़ी थाना में बुधेश्वर वर्मन, सिताई थाना में आमीर अली और निशिगंज पुलिस फांड़ी में बिसु धर सरकार ने प्राथमिकी दर्ज करायी। गौरतलब है कि तीन अगस्त को सिउरी में वीरभूम जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के सामने भाजपा ने धरना प्रदर्शन किया था। इस धरना प्रदर्शन में वक्तव्य देते हुए भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष निर्मल चंद्र मंडल ने नाम न लेते हुए कहा कि तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष का खून कर देंगे। साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को संबोधित करते हुए कहा कि इस राज्य में यदि आपके भतीजे का मर्डर हो जाए, तो आप क्या करेंगी दीदी? इस टिप्पणी के बाद से तृणमूल युवा कांग्रेस में भाजपा के खिलाफ शनिवार को जमकर नारेबाजी की और जिला के सभी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी।

कूचबिहार जिला के महासिचव निशीथ प्रमाणिक ने बताया कि हम खून की राजनीति नहीं करते। हमारे नेता को खून करने की धमकी दे रहे है भाजपा। इससे पता चलता है कि भाजपा किस तरह की राजनीति करते है। लोकसभा चुनाव में उन्हें बंगाल और देश से बाहर निकालेंगे।

chat bot
आपका साथी