नयारहाटा में राजनीतिक हिंसा, तृणमूल कार्यालय में तोड़-फोड़

-भाजपा कार्याकर्ताओं पर बमबाजी व तोड़-फोड़ का आरोप -पंचायत समिति की कर्माध्यक्षा के घर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 06:31 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:21 AM (IST)
नयारहाटा में राजनीतिक हिंसा, तृणमूल कार्यालय में तोड़-फोड़
नयारहाटा में राजनीतिक हिंसा, तृणमूल कार्यालय में तोड़-फोड़

-भाजपा कार्याकर्ताओं पर बमबाजी व तोड़-फोड़ का आरोप

-पंचायत समिति की कर्माध्यक्षा के घर पर बमबाजी , जान से मारने की धमकी देने का आरोप

संवाद सूत्र, माथाभांगा : माथाभांगा में पिछले 24 घंटे से राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार रात से लेकर शनिवार सुबह तक मारपीट व तोड़-फोड़ से इलाकावासियों को जीना मुश्किल हो गया है। शनिवार की सुबह माथाभांगा के एक नंबर ब्लॉक के नयारहाट बाजार में तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़ करके उसे आग के हवाले कर दिया गया। साथ ही माथाभांगा के एक नंबर पंचायत समिति के पीडब्ल्यू विभाग की कर्माध्यक्ष रत्‍‌ना बर्मन के घर पर तोड़-फोड़ किया गया।

तृणमूल कांग्रेस के नेता मजिरूल हुसैन ने बताया कि शनिवार की सुबह से नयारहाट इलाके में उत्तेजना का माहौल है। यह सब भाजपा के लोग कर रहें है। तृणमूल नेता सुशील बर्मन, क्षरोद बर्मन, हिमांसु राय के घर पर हमला किया गया। वहीं भाजपा नेता मनोज घोष ने बताया कि आज के घटना के साथ भाजपा का कोई संपर्क नहीं है। शुक्रवार को तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने बमबाजी की।

स्थानीय व्यवसायी समिति के सचिव शंभु सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के बाद से राजनीतिक हिंसा व संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रही है। हमारा व्यवसाय इससे प्रभावित हो रहा है। इसे लेकर प्रशासन को कई बार सूचित किया गया। शुक्रवार को भी नयारहाट बाजर में बमबाजी हुई।

माथाभांगा के एक नंबर पंचायत समिति के पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्माध्यक्ष रत्‍‌ना बर्मन ने बताया कि आज सुबह मेरे घर पर भाजपा कार्यकर्ता बम व पिस्तौल लेकर आए थे। मुझे जान से मारने की धमकी देकर गए है।

पुलिस ने बताया कि स्थिति फिलहाल सामान्य है। पुलिस इलाके में चहलकदमी कर रही है।

कैप्शन : तृणमूल का टूटा हुआ कार्यालय

chat bot
आपका साथी