रास मेला उत्सव में सांसद निशीथ प्रामाणिक को नहीं मिला निमंत्रण

-वाममोर्चा के विधायक को मिला निमंत्रण -कूचबिहार नगरपालिका करती है रास उत्सव का परिचालन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 08:31 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 06:36 AM (IST)
रास मेला उत्सव में सांसद निशीथ प्रामाणिक को नहीं मिला निमंत्रण
रास मेला उत्सव में सांसद निशीथ प्रामाणिक को नहीं मिला निमंत्रण

-वाममोर्चा के विधायक को मिला निमंत्रण

-कूचबिहार नगरपालिका करती है रास उत्सव का परिचालन

संवाद सूत्र, कूचबिहार : कूचबिहार नगरपालिका द्वारा परिचालित रासमेला उत्सव के लिए कूचबिहार के सांसद निशीथ प्रमाणिक को आमंत्रित नहीं किया गया। यहां तक के कूचबिहार के उत्तर विधानसभा के वाममोर्चा के फारवर्ड ब्लॉक के विधायक नगेंद्रनाथ राय तक को आमंत्रित किया गया है। इस रास यात्रा में शहर के हर वर्ग व जन प्रतिनिधि को आमंत्रित किया गया। बतादें कि मेले का परिचालन कूचबिहार नगरपालिका की ओर से किया जाता है। परंपरा के अनुसार कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर ही मदन मोहन बाड़ी में रास चक्र घुमाकर रास उत्सव का शुभारंभ होता है। सोमवार को उद्घाटन सत्र की सूची में सभी नेता व प्रशासनिक अधिकारियों का नाम था। लेकिन सांसद का नाम नहीं होने से राजनीति गरम हो गई है। वैसे पर्यटन मंत्री गौतम देव राम कृष्ण माठ के अध्यक्ष स्वामी वितेज्ञानंद जी महराज सांस्कृतिक मंच का उद्घाटन करेंगे।

इस संबंध में नगरपालिका के नगरपाल भूषण सिंह ने बताया कि पार्टी के निर्देश के अनुसार ही तालिका बनाना पड़ता है। भाजपा की जिला अध्यक्षा मालती राभा ने बताया कि मेला में मतलब मिलन होता है। लेकिन यहां आध्यात्मिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी राजनीति की जाती है।

वहीं सासंद निशीथ प्रामाणिक ने बताया कि दल के गुलाम के हाथों में परिचालन का भार दिया जाता है, तो इसी तरह की स्थिति होती है। फिर भी मुझे मदन मोहन मंदिर में जाने से कोई रोक नहीं सकता। मैं रास चक्र घुमाऊंगा और मेला भी देखूंगा।

कैप्शन : सांसद निशीथ प्रामाणिक

chat bot
आपका साथी