शादी का वादा करते तीन साल तक करता रहा शोषण, अब हुआ फरार

कूचबिहार जिला के माथाभांगा थाना क्षेत्र में रेलवेकर्मी युवक ने शादी का वादा करके एक युवती से प्रेम किया। फिर तीन साल से उसके साथ संबंध बनाता रहा। शादी की बारी आई तो फरार हो गया।

By Rajesh PatelEdited By: Publish:Sun, 25 Nov 2018 06:14 PM (IST) Updated:Sun, 25 Nov 2018 06:14 PM (IST)
शादी का वादा करते तीन साल तक करता रहा शोषण, अब हुआ फरार
शादी का वादा करते तीन साल तक करता रहा शोषण, अब हुआ फरार

माथाभांगा [संवादसूत्र] । शादी का वादा करके युवती की इच्छा के विरुद्ध एक युवक ने तीन साल से संबंध बनाए। अब शादी की बात आई तो वह फरार हो गया। इस आशय की एफआइआर थाना में पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई है। घटना माथाभांगा एक नंबर ब्लॉक के हाजराहाट दो नंबर ग्राम पंचायत के दक्षिण भांगा मोड़ इलाके की है।

पीड़िता ने आरोपित समेत पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत  न्याय के लिए लड़के के घर के सामने युवती ने पांच दिनों तक दिया था धरना भी 

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार आरोपित युवक जयंत वर्मन कूचबिहार का रहनेवाला है व रेलवे में नौकरी करता है। पीड़िता के साथ उसका प्रेम संबंध तीन साल से चल रहा था। जयंत ने युवती से शादी का वादा भी किया था। अब जब शादी करने की बात आई तो कुछ दिनों से लापता हो गया। हाल ही में युवती ने जयंत के घर के सामने पांच दिनों तक धरना भी दिया था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद युवती ने जयंत व उसके माता-पिता समेत पांच लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि जयंत ने उसे शादी का झासा देकर उसके साथ कई संवंध बनाया है। रिश्ता तीन साल पुराना है। घटना के बारे में जयंत के घरवालों का कोई बयान नहीं मिला।

इस बारे में हाजराहाट ग्राम पंचायत के उपप्रधान हसीम अली ने कहा कि पीड़िता को उचित न्याय मिले, इसके लिए हरसंभव सहायता की जाएगी। पुलिस ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है।  

chat bot
आपका साथी