दिनहाटा कालेज में टीएमसीपी के दो गुटों में संघर्ष, दो छात्र घायल

संवादसूत्र दिनहाटा तृणमूल छात्र परिषद के दो गुटों के बीच संघर्ष ने सोमवार को कालेज प

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Jan 2020 07:57 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 06:22 AM (IST)
दिनहाटा कालेज में टीएमसीपी के दो गुटों में संघर्ष, दो छात्र घायल
दिनहाटा कालेज में टीएमसीपी के दो गुटों में संघर्ष, दो छात्र घायल

संवादसूत्र, दिनहाटा : तृणमूल छात्र परिषद के दो गुटों के बीच संघर्ष ने सोमवार को कालेज परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से दो छात्र घायल हो गए। एक ओर जहां कालेज के द्वितीय वर्ष के छात्र साहेब सरकार कूचबिहार अस्पताल में भर्ती है, वही कालेज का तृतीय वर्ष का छात्र राकेश अली दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती है। वही इस घटना को लेकर छात्र संगठन की ओर से पुलिस प्रशासन से छात्र-छात्राओं के सुरक्षा की मांग की गई है।

दिनहाटा कालेज के प्रथम वर्ष के छात्र व तृणमूल युवा कांग्रेस नेता अजय राय व आमिर हुसैन ने कहा कि वे लोग कालेज में बैठे हुए थे। उसी समय उनके कालेज के एक छात्र के साथ गाली गलौज किया गया। इसका विरोध करने पर कुछ बाहरी छात्र कालेज के बाहर से पत्थर बरसाने लगे। उनलोगों ने कालेज परिसर को अशांत करने का प्रयास किया। कालेज के एक और छात्रा साबाना खातून ने कहा कि कालेज छात्र निताई दास जिसकी हाल ही में कुछ समय पहले हत्या हुई थी। उनके आरोपियों ने इस दिन कालेज परिसर में घुसकर छात्रों पर हमला किया। विरोध करने उनलोगों ने गाली गलौज के साथ मारपीट की।

इस दिन कालेज के एक और छात्र संगठन के पूर्व जिलाध्यक्ष साविर साहा चौधरी के करीबी सुजन बर्मन ने कहा कि कालेज में जाने पर साबाना खातून नामक एक छात्रा ने उनके साथ मारपीट की। उनके पैसे छीन लिए गए। इसे लेकर पुलिस के पास शिकायत की गई है।

इधर घटना के विरोध में तृणमूल छात्र परिषद के पूर्व जिलाध्यक्ष साविर साहा चौधरी के समर्थकों ने दिनहाटा थाना में प्रदर्शन किया।

इस पूरे मामले में दिनहाटा कालेज संचालन समिति के अध्यक्ष व विधायक उदयन गुहा ने कहा कि पुलिस को कहा गया है कि जो लोग कालेज के माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। युवा तृणमूल के दिनहाटा शहर के ब्लाक नेता अजय राय ने कहा कि इससे पहले भी कालेज में गड़बड़ी फैलाने का प्रयास किया गया। अब फिर से नए सीरे से इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

इधर कालेज परिसर में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामले को शांत किया गया। दिनहाटा थाना के आईसी संजय दत्त ने कहा कि दो गुटों के बीच संघर्ष में दो छात्र घायल हुए है। इसे लेकर अब तक थाने में कोई शिकायत जमा नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी