कूचबिहार में जिला कमेटी गठन के बाद 10 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

संवादसूत्र कूचबिहार तृणमूल कांग्रेस के कूचबिहार जिला अध्यक्ष के कमेटी गठन के बाद कमेटी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Jan 2021 07:04 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jan 2021 07:04 PM (IST)
कूचबिहार में जिला कमेटी गठन के बाद 10 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा
कूचबिहार में जिला कमेटी गठन के बाद 10 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

संवादसूत्र, कूचबिहार : तृणमूल कांग्रेस के कूचबिहार जिला अध्यक्ष के कमेटी गठन के बाद कमेटी गठन को लेकर विरोध शुरू हो गया है। इसी क्रम में कूचबिहार एक नंबर ब्लाक के तृणमूल कांग्रेस कमेटी के दस पदाधिकारियों व सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया। उसमें कई अंचल कमेटी के पदाधिकारी व सदस्य शामिल है।

नया कमेटी कूचबिहार ए ब्लाक कमेटी के उपाध्यक्ष सिराजुल हक ने कहा कि ब्लाक कमेटी से 10 लोग व हारिभांगा व फलीमारी अंचल कमेटी से पदाधिकारी व सदस्यों ने एक साथ अपना इस्तीफा दे दिया है। इस बीच इस्तीफा पत्र कूचबिहार तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पार्थ प्रतिम राय को व्हाटअप के माध्यम से भेज दिया गया है। इससे पहले बुधवार को जिलाध्यक्ष पार्थ प्रतिम राय ने जिला कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुछ ब्लाक, अंचल व वार्ड कमेटी की घोषणा की थी। उस कमेटी के घोषणा के बाद से कूचबिहार शहर के ब्लाक कमेटी के उपाध्यक्ष व नगरपालिका के प्रशासक भूषण सिंह ने इस्तीफा दे दिया। उसके बाद तूफानगंज दो नंबर ब्लाक जिला कमेटी के विरूद्ध नए कमेटी की घोषणा स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व ने की।

दूसरी ओर कमेटी गठन को लेकर जिलाध्यक्ष के खिलाफ कूचबिहार जिला तृणमूल कांग्रेस कमेटी के महासचिव खोकन मियां ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने जिलाध्यक्ष पार्थ प्रतिम राय को राजनीति खेल में बच्चा बताया।

मालूम हो कि विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल काग्रेस को इस प्रकार के विरोधी गतिविधियों के बीच कई समस्याओं से जुझना पड़ेगा। इसे पहले मुख्यमंत्री कूचबिहार दौरे पर आकर सभी को एकजुट रहने का आह्वान किया था। उसके बावजूद विभिन्न ब्लाकों में कमेटी गठन को लेकर विवाद शुरू हो गया है।

chat bot
आपका साथी