फांसी देने की मांग पर परिजनों व ग्रामीणों का प्रदर्शन

- तृकां कार्यकर्ता के हत्या मामले में आरोपी को 14 दिनों की जेल - गत 18 मई को तृकां कार्यकर्ता सुभ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jun 2017 06:44 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jun 2017 06:44 PM (IST)
फांसी देने की मांग पर परिजनों व ग्रामीणों का प्रदर्शन
फांसी देने की मांग पर परिजनों व ग्रामीणों का प्रदर्शन

- तृकां कार्यकर्ता के हत्या मामले में आरोपी को 14 दिनों की जेल

- गत 18 मई को तृकां कार्यकर्ता सुभाष राय को पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी

संवादसूत्र, कूचबिहार : कूचबिहार के एक गांव में तृणमूल कांग्रेस कर्मी की हत्या की घटना में शुक्रवार को अदालत परिसर में तनाव की स्थिति बन गई। इस बीच अदालत में पेश किए जाने पर अदालत ने आरोपी को 14 दिनों के लिए जेल भेजने का निर्देश दिया।

इस दिन आरोपी को अदालत में पेश करने से पूर्व हत्या हुए तृकां कर्मी सुभाष राय के परिजनों सहित पड़ोसियों ने फांसी की सजा देने की मांग को लेकर अदालत परिसर में जमकर नारेबाजी की। आरोपी को अदालत में पेश होने के दौरान आंदोलनकारियों ने जोरदार नारे लगाए। गंभीर स्थिति को लेकर अदालत परिसर में काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए।

मालूम हो कि गत 18 मई को कूचबिहार-1 ब्लाक के पाटछड़ाय गांव में तृकां कार्यकर्ता सुभाष राय की पीट पीटकर हत्या कर दिया है। इसे लेकर कालिशंकर राय सहित 13 लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिक दर्ज हुई। इसके बाद पार्टी की ओर से आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर स्थानीय तृणमूल कांग्रेस ने आंदोलन शुरू किया। पार्टी कार्यकर्ता की हत्या की घटना को लेकर कूचबिहार के सांसद पार्थ प्रतिम राय से लेकर जिला उपाध्यक्ष अब्दुल जलिल अहमद, कूचबिहार-1 ब्लाक के अध्यक्ष खोकन मिया ने आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी सजा देने की मांग की। इसके बाद पुलिस ने सुभाष राय की हत्या मामले में कालिशंकर राय सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया। इसके बाद सभी आरोपियों को इस दिन अदालत में पेश किया गया। जहां पर अदालत ने 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी