पिटाई के विरोध में पुलिस केंद्र का घेराव, प्रदर्शन

धेमोमेन : कुल्टी थाना क्षेत्र के नियामतपुर फाड़ी अंतर्गत लच्छीपुर रेड लाइट एरिया में सोमवार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Aug 2017 03:02 AM (IST) Updated:Thu, 17 Aug 2017 03:02 AM (IST)
पिटाई के विरोध में पुलिस केंद्र का घेराव, प्रदर्शन
पिटाई के विरोध में पुलिस केंद्र का घेराव, प्रदर्शन

धेमोमेन : कुल्टी थाना क्षेत्र के नियामतपुर फाड़ी अंतर्गत लच्छीपुर रेड लाइट एरिया में सोमवार रात सीतारामपुर ऑफिस पाड़ा निवासी राजू बाउरी को सोते से जगाकर गब्बर खान ने पिटाई कर दी। गंभीर अवस्था में उसे आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक होने के कारण उसे व‌र्द्धमान रेफर कर दिया गया। घटना के बाद सोमवार देर रात्रि को ही नियामतपुर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

घटना के विरोध में मंगलवार सुबह ऑफिस पाड़ा के सैकड़ों ग्रामीणों ने बाउरी समाज के आस्तिक दास, कांग्रेस नेता सुकांतो दास के नेतृत्व में नियामतपुर फाड़ी का घेराव कर घंटो प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि बउद्दीन खान उर्फ (गब्बर खान) लगातार बेवजह लोगों की पिटाई करता रहता है। उसके उपर अनेक मामले दर्ज है। रेडलाइट एरिया में वह खुलेआम दादागिरी करता रहता है। ग्रामीणों ने पुलिस से मांग की कि जब तक राजू बाउरी पूरी तरह ठीक नहीं हो जाता है आरोपी को छोड़ना नहीं होगा, आरोपी को तड़ीपार करना होगा। रेडलाइट एरिया में दूसरे राज्यों के अपराधियों को शरण देने वालों को यहां से बाहर करना होगा। पुलिस द्वारा उचित आश्वासन दिए जाने के बाद घेराव समाप्त किया गया। कांग्रेस नेता सुकांतो दास, आस्तिक दास ने कहाकि सोमवार रात्रि राजू नामक युवक के सिर पर पत्थर मारकर गब्बर खान ने बुरी तरह घायल कर दिया। सूत्रों के अनुसार मंगलवार देर रात्रि को गब्बर खान के आवास से एक माउजर, 8 गोली बरामद की गई है। इस बारे में एडीसीपी अनामित्रा दास ने बताया कि गब्बर के घर से किसी प्रकार की कोई चीज नहीं मिलने की सूचना है। घटना को लेकर सीतारामपुर बेलरुई ऑफिस पाड़ा के लोग नियामतपुर फाड़ी में आये थे और वउद्दीन खान उर्फ गब्बर खान के खिलाफ ज्ञापन दिया है। किन्तु कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस ने गब्बर को हिरासत में ले लिया है।

घेराव के दौरान सीतारामपुर ऑफिस पाड़ा, बाउरी पाड़ा के सैकड़ों लोगों के अलावा कांग्रेस के चंडी चटर्जी, राजीव सिन्हा, जाकिर हुसैन आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी