कृष्णेंदु ने हलफनामे में कई जानकारियां छिपाईं, रद हो नामांकन

आसनसोल आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कृष्णेंदु मुखर्जी का नामांकन रद करने

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 07:23 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 12:16 AM (IST)
कृष्णेंदु ने हलफनामे में कई जानकारियां छिपाईं, रद हो नामांकन
कृष्णेंदु ने हलफनामे में कई जानकारियां छिपाईं, रद हो नामांकन

आसनसोल: आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कृष्णेंदु मुखर्जी का नामांकन रद करने की मांग को लेकर बर्नपुर के न्यूटाउन निवासी रिभु बोस ने चुनाव आयोग को शिकायत की है। बोस ने शिकायत में लिखा है कि आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार कृष्णेंदु मुखर्जी ने नामांकन के साथ दिए गए हलफनामे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां छिपाई है। वे और उनकी पत्नी और भी कई कंपनी में डायरेक्टर हैं। इसकी जानकारी हलफनामा में नहीं है। इसके साथ ही उस पर दर्ज 17 मामलों में से चार में कलकत्ता हाईकोर्ट ने सशर्त जमानत दी थी। इसमें उन्हें जिले प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। इसी शर्त पर चार मामलों में जमानत मिली थी। लेकिन वह जिले में खुलेआम घूम रहा है। इसलिए आयोग उसका नामांकन रद करे। इस संबंध में कृष्णेंदु मुखर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग उनसे सवाल पूछता है तो वह जवाब देंगे।

........... नामांकन रद होने का दुष्प्रचार कर रही तृकां: कृष्णेंदु मुखर्जी

दिवार लेखन के नाम पर भाजपा कर्मियों को डराया जा रहा है। भाजपा के दिवार लेखन पर तृणमूल कांग्रेस कब्जा कर रही है। भाजपा कर्मियों को हमलोग समझा रहे हैं कि लड़ाई झगड़े में न जाए। मगर तृणमूल कांग्रेस की ओर से लगातार झगड़ा किया जा रहा है। तृणमूल कांग्रेस की ओर से दुष्प्रचार किया जा रहा है कि हमारा नामांकन रद कर दिया गया है। लेकिन दुष्प्रचार का हमलोग जवाब दे रहे हैं। उक्त बातें गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी कृष्णेंदु मुखर्जी ने आसनसोल के रवींद्रनगर भाजपा कार्यालय में कही।

उन्होंने कहा कि हम तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को यह संदेश देना चाहेंगे की कोई भी सरकार आएगी, या जाएगी, राजनीतिक लड़ाई को लड़े, दूसरी ओर जाने की चेष्टा न करे। दो मई के बाद तृकां सरकार का जाना तय है। इस दौरान मदन मोहन चौबे, एसएन लांबा, राम अधिकारी, तरुण कांती गोस्वामी मौजूद थे।

....................

अपराधियों को लाया गया

कृष्णेंदु मुखर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए अपराधियों को लाकर ऊषाग्राम, मुर्गासाल सहित अन्य इलाकों में रखा गया है। चुनाव आयोग से लगातार इसकी शिकायत की जा रही है। चुनाव के आगे उन्हें इस विधानसभा क्षेत्र से बाहर किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी