आंधी-बारिश ने ली तीन लोगों की जान, आधा दर्जन घायल

आसनसोल/बर्नपुर शिल्पांचल में शनिवार शाम को आई तेज आंधी व बारिश के कारण तीन लोगों की

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 08:05 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 08:05 PM (IST)
आंधी-बारिश ने ली तीन लोगों की जान, आधा दर्जन घायल
आंधी-बारिश ने ली तीन लोगों की जान, आधा दर्जन घायल

आसनसोल/बर्नपुर: शिल्पांचल में शनिवार शाम को आई तेज आंधी व बारिश के कारण तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। कई जगह पर बिजली के पोल सड़क पर गिर गए, पेड़ गिरने से आवागमन बाधित हो गया और बिजली व्यवस्था चरमरा गई। कई इलाकों में अभी भी बिजली व्यवस्था बहाल नहीं हुई है। आसनसोल रेलवे स्टेशन जाने वाले मार्ग पर जल जमाव होने से लोगों को आवागमन में असुविधा का सामना करना पड़ा।

बताया जाता है कि आंधी व बारिश के दौरान हीरापुर थाना अंतर्गत आठ नंबर बस्ती के आनंद नगर में भाजपा नेत्री सुधा देवी के कार्यालय की चारदिवारी के साथ आम का पेड़ गिर गया। मार्बल मिस्त्री 37 वर्षीय राजू साव की चारदिवारी में दबकर मौके पर ही जान चली गई। इस घटना से इलाके में मातम पसर गया। अंडाल के परासकोल कोलियरी में आंधी के कारण एक होटल की छत की टीन टूटकर बगल से गुजर रहे 25 वर्षीय जयदुल शेख पर गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक स्थानीय एक ईट भट्टा का कर्मी था और मुर्शिदाबाद का निवासी था। इसके साथ ही कुल्टी के गंगुटिया में वज्रपात होने से 48 वर्षीय प्रबोध गोराई की मौत हो गई। वही दूसरी ओर प्रधानमंत्री के सभा स्थल निंघा में भी सभा समाप्ति के बाद आंधी के कारण शाम को पंडाल खोले जाने के क्रम में पंडाल गिर गया, जिसमें पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें आसनसोल जिला अस्पताल में इलाज कर छोड़ दिया गया।

वही दूसरी ओर तेज बारिश और आंधी से पेड़ व बिजली के पोल गिरने व पानी जमा होने से कई जगह सड़क जाम हो गई। आसनसोल स्टेशन के समक्ष बारिश का पानी जमा होने से आवागमन में असुविधा हुई। वही दूसरी ओर आसनसोल के हट्टन मोड़ के समीप ही विद्युत पोल के गिरने से रास्ता अवरोध हो गया। तेज आंधी व बारिश के कारण आसनसोल शहर में कुछ देर के लिए बिजली व्यवस्था ठप रही। कुछ इलाकों में अभी तक बिजली व्यवस्था बहाल नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी