बेटे के साथ बिस्तर साझा करते हुए पकड़ी गई महिला नेता, पति ने पूछा - आप दोनों खुश हैं?

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक जिस वक्त पति महिला राजनेता को अपने गोद लिए बेटे के साथ बिस्तर साझा करते हुए पकड़ता है तब वह उन दोनों से सवाल करता है कि क्या वह दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं? जिसके बाद महिला अपने पति से कहती है कि जैसा वह समझ रहे हैं या देखे हैं वैसा कुछ भी नहीं कर रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Thu, 02 May 2024 05:36 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 06:46 PM (IST)
बेटे के साथ बिस्तर साझा करते हुए पकड़ी गई महिला नेता, पति ने पूछा - आप दोनों खुश हैं?
थाईलैंड की एक महिला राजनेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। थाईलैंड की एक महिला राजनेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि महिला राजनेता गोद लिए अपने बेटे के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी। इस वजह से अपने ही गोद लिए बेटे के साथ महिला राजनेता का प्रेम संबंध बताया जा रहा है।

'साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट' के अनुसार, 45 वर्षीय प्रापापोर्न चोइवाडकोह को अपने 24 साल के गोद लिए साधु बेटे फ्रा महा के साथ बिस्तर साझा करते हुए पकड़ा गया। जिस वक्त महिला राजनेता अपने गोद लिए बेटे के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी। उसी समय उसका पति कमरे में दाखिल होकर उन्हें रंगे हाथों पकड़ लेता है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर लोग तरह-तरह के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

'साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट' के मुताबिक, जिस वक्त पति महिला राजनेता को अपने गोद लिए बेटे के साथ बिस्तर साझा करते हुए पकड़ता है, तब वह उन दोनों से सवाल करता है कि क्या वह दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं? जिसके बाद महिला अपने पति से कहती है कि जैसा वह समझ रहे हैं या देखे हैं, वैसा कुछ भी नहीं कर रहे थे। हम दोनों केवल बातें कर रहे थे। मैंने बेटे के साथ संबंध नहीं बनाया।

वहीं, 24 वर्षीय लड़के ने अपनी बेगुनाही में कहा कि हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, जिस तरह की बातें सोशल मीडिया पर बनाई जा रही है। बता दें कि महिला नेता वर्तमान में एक स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स की अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं और पिछले साल मार्च से डेमोक्रेट पार्टी की सदस्य हैं।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा – “यह कितनी गड़बड़ है। यह गोद लेने के बजाय एक लड़के-खिलौना रखने जैसा लगता है। ऐसा तो नाटकों में भी नहीं होता है।”

chat bot
आपका साथी