Viral Video: 'लुंगी डांस' गाने पर चाचाजी ने किया हाई वोल्टेज डांस, एनर्जी देख उड़े सबके होश; बोले- थलाइवा अंकल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चाचा जी शादी में लुंगी डांस गाने पर धूम मचाते नजर आ रहे हैं। उनका ये अंदाज हर किसी को चौंका दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और कई यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने इन चाचाजी को थलाइवा अंकल का लेबल भी दे दिया है।

By Shalini KumariEdited By: Publish:Fri, 22 Sep 2023 05:45 PM (IST) Updated:Fri, 22 Sep 2023 05:45 PM (IST)
Viral Video: 'लुंगी डांस' गाने पर चाचाजी ने किया हाई वोल्टेज डांस, एनर्जी देख उड़े सबके होश; बोले- थलाइवा अंकल
सोशल मीडिया पर बुजुर्ग शख्स का एनर्जी भरा डांस वायरल

HighLights

  • सोशल मीडिया पर बुजुर्ग शख्स का एनर्जी भरा डांस वायरल
  • वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक डांस के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो और डांस स्टेप तो इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें जितना भी देख लो लेकिन मन नहीं भरता और लोग बार-बार देखते और शेयर करते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति को शादी ने अपने डांस से रौनक लाते हुए देखा जा रहा है। दरअसल, चाचाजी स्टेज पर उछल-उछलकर 'लुंगी डांस' गाने पर काफी एनर्जी से भरा डांस करने लगते हैं, जिन्हें देखकर सभी हैरान रह गए हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी शादी या फंक्शन का है। सभी लोग डीजे फ्लोर पर नाचते नजर आ रहा है, तभी शाहरुख खान के फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का गाना 'लुंगी डांस' बजने लगता है। इस गाने को सुनते ही एक चाचाजी तुरंत स्टेज पर कूद पड़े और अपनी लुंगी दिखाते हुए लुंगी डांस करने लगे।

इस वीडियो में उन्हें बड़ी ही फुर्ती से एक-जगह से दूसरे जगह कूद-कूदकर डांस करते हुए देखा जा रहा है। चाचा जी के एक से बढ़कर एक मूव्स देखकर सभी मेहमानों के होश उड़ गए। सभी मेहमान लगातार उन्हीं को देख रहे हैं और वो अपने ही डांस में गुम हो चुके हैं।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

चाचाजी एनर्जी से भरा ये डांस सिर्फ फंक्शन में पहुंचे मेहमानों को हैरान नहीं कर रहा था, बल्कि सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को pappulan नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लाखों लोगों ने लाइक किया है। कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट भी किए है।

यह भी पढ़ें: Viral Video: विदेशी ने बनाया बिहारी स्टाइल दाल-भात और भुजिया, ललचा गया यूजर्स का मन; बोले- अब बनाओ लिट्टी चोखा

'स्टेज का माप लेने की निंजा टेक्निक'

एक यूजर ने लिखा, "ये रियल लुंगी डांस है।" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "लुंगी से स्टेज का माप लेने की निंजा टेक्निक।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "अंकल का लुंगी डांस बेहतरीन है।"

एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया, "इनके लुंगी में चूहा चला गया है, उसे निकालने की कोशिश कर रहे हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "जब जून की गर्मी में दोस्त की शादी हो और हमने लुंगी पहनी हो, लेकिन फिर भी डांस करना हो।"

यह भी पढ़ें: Viral Video : बारिश का मजा लेता हुआ नजर आया डॉग, वीडियो देख लोग बोले- मन मस्त मगन हो जाए…

chat bot
आपका साथी