Viral Video : छोटे डॉग को मिली साइकिल पर चढ़ने में सफलता, लोग बोले- कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती!

Viral Video सोशल मीडिया पर एक छोटे से डॉग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह डॉग बार-बार कोशिश करने के बाद साइकिल पर चढ़ता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो पर 307 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 9 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।पूरी खबर पढ़ें क्या है इस वीडियो की कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Publish:Mon, 25 Sep 2023 04:31 PM (IST) Updated:Mon, 25 Sep 2023 04:31 PM (IST)
Viral Video : छोटे डॉग को मिली साइकिल पर चढ़ने में सफलता, लोग बोले- कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती!
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही डॉग का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। हरकतें लोगों को खूब आकर्षित करती हैं। डॉग बड़े ही मासूम और वफादार जानवर होते हैं यही कारण है कि लोगों को इनका वीडियो बहुत अच्छा लगता है। इनकी अजीबोगरीब हरकतें भी लोगों को खूब लुभाती हैं।

दुनिया भर में सैकड़ों लोग अपने घरों पर डॉग को पालते हैं और यही लोग कुछ ऐसी डॉग्स की वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जो खूब पसंद की जाती हैं।

Never give up.. 😅 pic.twitter.com/BEDFzQGALr

— Buitengebieden (@buitengebieden) September 25, 2023

डॉग की कोशिश लाई रंग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही डॉग का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह यह डॉग सड़क किनारे खड़ी के एक साइकिल पर बार-बार चढ़ने की कोशिश कर रहा है। लगातार कई बार साइकिल पर चढ़ने के बाद डॉग आखिरकार साइकिल पर चढ़ जाता है। यह डॉग दिखने में बेहद छोटा-सा है हालांकि इसके बार-बार प्रयास के बाद मिल इसकी सफलता को देखते हुए सोशल मीडिया इसकी भर-भर के प्रसंशा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Viral Video : बिल्ली ने खुद ही परोसा अपना खाना, वीडियो देख लोग बोले- आत्मनिर्भर!

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'बूटेनगीबिडेन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। खबर फाइल किए जाने तक इस वीडियो पर 307 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 9 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 200 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कितने प्यारे और समझदार डॉग्स हैं।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही प्यारा वीडियो।'

यह भी पढ़ें- Viral Video : एक लाइन में सीढ़ियों पर सोते हुए नजर आए डॉग, वीडियो ने छू लिया लोगों का दिल

chat bot
आपका साथी