Viral Video : स्टाइलिश बैग में झूलता हुआ नजर आया डॉग, वीडियो देख लोग बोले- मस्त आईडिया!

Viral Video सोशल मीडिया पर एक डॉग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह डॉग बड़ी ही मस्ती में एक स्टाइलिश बैग में बैठा हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो पर 783 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 23 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।पूरी खबर पढ़ें क्या है इस वीडियो की कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Publish:Thu, 28 Sep 2023 04:45 PM (IST) Updated:Thu, 28 Sep 2023 04:45 PM (IST)
Viral Video : स्टाइलिश बैग में झूलता हुआ नजर आया डॉग, वीडियो देख लोग बोले- मस्त आईडिया!
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही एक डॉग का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर आए दिन डॉग्स के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। डॉग की क्यूट और मजेदार हरकतें लोगों को खूब आकर्षित करती हैं। दुनिया भर में सैकड़ों लोग अपने घरों पर डॉग को पालते हैं और यही लोग कुछ ऐसी डॉग्स की वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जो खूब पसंद की जाती हैं।

डॉग बड़े ही मासूम और वफादार जानवर होते हैं यही कारण है कि लोगों को इनका वीडियो बहुत अच्छा लगता है। इनकी अजीबोगरीब हरकतें भी लोगों को खूब लुभाती हैं।

डॉग के लिया बना शानदार बैग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही एक डॉग का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह डॉग एक स्टाइलिश बैग में बड़े ही मजेदार तरीके से बैठकर झूल रहा है। वीडियो की शुरुआत में इस बैग को दिखाया जाता है, जिसमें एक डॉग के शेप का आकार बना हुआ है।

जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है इस बैग में एक शख्स अपने पालतू वाइट रंग के डॉग को अच्छे से एडजस्ट करके बैठा देता है। डॉग भी बड़े मजे से बाग में आकर कंफरटेबली फिट हो जाता है।

यह भी पढ़ें- Viral Video : बैठे-बैठे बाघ को आई छींक, वीडियो देख लोग बोले- गॉड ब्लेस यू!

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'ब' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। खबर फाइल किए जाने तक इस वीडियो पर 783 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 23 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 350 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कितने प्यारे और समझदार डॉग्स हैं।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही प्यारा वीडियो।'

यह भी पढ़ें- Viral Video : सामने लड्डू रखते ही झट से बिल्ली ने उड़ाया, वीडियो देख लोग हुए लोट-पोट

chat bot
आपका साथी