Viral Video : बारिश का मजा लेता हुआ नजर आया डॉग, वीडियो देख लोग बोले- मन मस्त मगन हो जाए…

Viral Video सोशल मीडिया पर एक डॉग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह डॉग सड़क किनारे बैठकर बारिश का मजा लेता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो पर 1.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 35 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। पूरी खबर पढ़ें क्या है इस वीडियो की कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Publish:Thu, 21 Sep 2023 03:59 PM (IST) Updated:Thu, 21 Sep 2023 03:59 PM (IST)
Viral Video : बारिश का मजा लेता हुआ नजर आया डॉग, वीडियो देख लोग बोले- मन मस्त मगन हो जाए…
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही डॉग का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर आए दिन डॉग्स के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। डॉग की क्यूट और मजेदार हरकतें लोगों को खूब आकर्षित करती हैं। दुनिया भर में सैकड़ों लोग अपने घरों पर डॉग को पालते हैं और यही लोग कुछ ऐसी डॉग्स की वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जो खूब पसंद की जाती हैं।

वहीं, कुछ स्ट्रे डॉग्स के वीडियो भी सामने आते हैं जो एक से बढ़कर एक होते हैं। डॉग बड़े ही मासूम और वफादार जानवर होते हैं यही कारण है कि लोगों को इनका वीडियो बहुत अच्छा लगता है।

Puppy watching the rain.. 😊 pic.twitter.com/ZTjk0uDyza

— Buitengebieden (@buitengebieden) September 20, 2023

बारिश की बूंदों का लुत्फ लेता हुआ डॉग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही डॉग का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डॉग बड़ी ही मस्ती के साथ सड़क के किनारे पर बैठा हुआ है। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि झमाझम बारिश हो रही है और यह डॉग बारिश को कुछ यूं देख रहा है मानों वह बारिश का लुत्फ उठा रहा हो।

यह भी पढ़ें- Viral Video : डॉग की स्केटिंग देखा आप भी हो जाएंगे हैरान, वीडियो देख लोग बोले- छा गए गुरु!

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'बूटेनगीबिडेन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। खबर फाइल किए जाने तक इस वीडियो पर 1.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 35 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कितना प्यारा और समझदार डॉग है।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही प्यारा वीडियो।'

यह भी पढ़ें- Viral Video : पांडा की बदमाशी देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी, वीडियो देख लोग बोले- नटखट हरकत!

chat bot
आपका साथी