मंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा ग्रामीण बिजली की तार से टकराया, मौत

नौगांव के निकट शिक्षा मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी के कार्यक्रम में जाते समय एक ग्रामीण रास्ते में गिरी बिजली की तार की चपेट आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ऊर्जान निगम की लापरवाही से ग्रामीण की मौत पर परिजनों व ग्रामीणों ने काफी हंगामा भी काटा।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 24 May 2016 03:31 PM (IST) Updated:Tue, 24 May 2016 03:35 PM (IST)
मंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा ग्रामीण बिजली की तार से टकराया, मौत

उत्तरकाशी। नौगांव के निकट शिक्षा मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी के कार्यक्रम में जाते समय एक ग्रामीण रास्ते में गिरी बिजली की तार की चपेट आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ऊर्जान निगम की लापरवाही से ग्रामीण की मौत पर परिजनों व ग्रामीणों ने काफी हंगामा भी काटा।
जानकारी के अनुसार नौगांव ब्लाक के मंजियाली गांव निवासी फुलक सिंह (58 वर्ष) पुत्र लदर सिंह गत शाम को उचली सेरा के पास अपनी छानी में गए थे।

पढ़ें-सड़क दुर्घटना में पीएसी के एक जवान की मौत
आज सुबह वह राजकीय इंटर कॉलेज हुडोली में आयोजित शिक्षा मंत्री मंत्री प्रसाद नौथानी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। बिन गदेरा (बरसाती नदी) के पास 11 केवी बिजली की लाइन का तार टूटा था।

पढ़ें:- चकराता में मजदूरों के डेरे में गिरी चट्टान, 10 की मौत, छह घायल
अचानक फुलक सिंह का पांव तार के ऊपर पड़ गया। इससे वह करंट की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही झुलस कर मौत हुई। मौत की खबर सुनते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने ऊर्जा निगम पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।
पढ़ें-रुड़की में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार किशोर की मौत

chat bot
आपका साथी