बेटी की शादी का सामान लेने जा रहे दंपती समेत तीन की सड़क हादसे में मौत

गंगोत्री हाईवे पर टिहरी जिले मठियाली बैंड के पास सूमो वाहन के खाई में गिरने से पति-पत्नी सहित तीन की मौत हो गई।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 11:44 AM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 08:22 PM (IST)
बेटी की शादी का सामान लेने जा रहे दंपती समेत तीन की सड़क हादसे में मौत
बेटी की शादी का सामान लेने जा रहे दंपती समेत तीन की सड़क हादसे में मौत

कंडीसौड़(उत्तरकाशी), जेएनएन। बेटी के शादी का सामान लेने जा रहे दंपती समेत तीन की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह पड़ोसी का टाटा सूमो वाहन किराये पर लेकर निकले थे, हादसे में वाहन चालक की भी मौत हो गई। दंपती के चार बच्चे हैं। इसी महीने की 28 तारीख को उनकी सबसे बड़ी बेटी की शादी तय है। हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। हादसा ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर मठियाली के पास हुआ। 

ग्राम अंधियारी मय चोपड़ा निवासी ज्योति प्रसाद (60) और उनकी पत्नी राजमती देवी (50) शादी का सामान खरीदने के लिए मंगलवार सुबह चिन्यालीसौड़ बाजार के लिए चले। उन्होंने गांव के ही महादेव (35) का टाटा सूमो वाहन बुक कराया था। सुबह करीब नौ बजे थौलधार के सरोट-चाड़ा सपंर्क मार्ग से होते हुए वह गंगोत्री हाईवे पर पहुंचे। यहां से कुछ दूर आगे मठियाली के पास उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर नगुण नामक बरसाती नाले में समा गया। 

बताया गया कि जिस जगह हादसा हुआ, वहां पर तीव्र मोड़ है। आशंका जताई जा रही है कि चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा होगा। वाहन में तीन ही लोग सवार थे, तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर कंडीसौड़ के तहसीलदार बीडी भट्ट टीम सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने  स्थानीय लोगों की मदद से तीनों शव खाई से बाहर निकलवाए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छाम में शवों का पोस्टमार्टम किया गया। दोपहर करीब दो बजे एसडीएम रविंद्र जुवांठा अस्पताल पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के असल कारणों का पता नहीं चल पाया है, जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। 

यह भी पढ़ें: मैक्स वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार छात्र की मौत, दो घायल

यह भी पढ़ें: ट्रेन से कटकर युवक की मौत, नहीं हो सकी पहचान

यह भी पढ़ें: रईसजादे की बेकाबू कार ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत

chat bot
आपका साथी