खेल महाकुंभ में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में मनेरा स्टेडियम में आयोजित जनपदस्तरीय खेल महाकुंभ में गुरुवार को विभिन्न मुकाबले खेले गए। अंडर-17 बालक वर्ग के 3000 मीटर दौड़ में मोरी के सौरभ प्रथम, नौगांव के अंशुल द्वितीय और चिन्यालीसौड़ के अंकित तृतीय रहे। बालिका वर्ग में नौगांव की सोनम प्रथम, भटवाड़ी की नीतिका द्वितीय और डुंडा की कल्पना तृतीय रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jan 2019 07:11 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jan 2019 10:21 PM (IST)
खेल महाकुंभ में खिलाड़ियों ने दिखाया दम
खेल महाकुंभ में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

संवाद सहयोगी, उत्तरकाशी: युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में मनेरा स्टेडियम में आयोजित जनपदस्तरीय खेल महाकुंभ में गुरुवार को विभिन्न मुकाबले खेले गए। अंडर-17 बालक वर्ग के 3000 मीटर दौड़ में मोरी के सौरभ प्रथम, नौगांव के अंशुल द्वितीय और चिन्यालीसौड़ के अंकित तृतीय रहे। बालिका वर्ग में नौगांव की सोनम प्रथम, भटवाड़ी की नीतिका द्वितीय और डुंडा की कल्पना तृतीय रही।

इसके अलावा 800 मीटर बालक वर्ग की दौड़ में पुरोला के पंकज प्रथम, नौगांव के कपिल द्वितीय, चिन्यालीसौड़ के राहुल तृतीय, बालिका वर्ग में चिन्यालीसौड़ तक्षशिला प्रथम, नौगांव की ¨रकल द्वितीय और पुरोला की मीरा तृतीय रही। 400 मीटर बालक वर्ग में नौगांव के प्रवेश चौहान प्रथम, पुरोला के गुरुदेव द्वितीय, भटवाड़ी के अर्जुन तृतीय, 200 मीटर की दौड़ बालक वर्ग में पुरोला के जयमोहन प्रथम, भटवाड़ी के अनुराग द्वितीय, मोरी के हरभजन ¨सह तृतीय, बालिका वर्ग में भटवाड़ी की निवेदिता प्रथम, पुरोला की मनीषा द्वितीय, चिन्यालीसौड़ की कृष्णा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग की लंबी कूद में भटवाड़ी के अनुराग प्रथम, मोरी के विवेक द्वितीय, चिन्यालीसौड़ के सोबेंद्र तृतीय, बालिका वर्ग में भटवाड़ी की सोनिका प्रथम, पुरोला की संजना द्वितीय, नौगांव के चैलेशा तृतीय रहे। बालक वर्ग की ऊंची कूद में डुंडा के अक्षय कुमार प्रथम, मोरी के विवेक राणा द्वितीय, भटवाड़ी के परमजीत परमार तृतीय, बालिका वर्ग में नौगांव की चैलेसा प्रथम, भटवाड़ी की संध्या द्वितीय, मोरी की किरन तृतीय, गोला फेंक के बालक वर्ग में डुंडा के अनुज प्रथम, चिन्यालसौड़ के सतीश द्वितीय, पुरोला के प्रकाश तृतीय रहे। बालिका वर्ग में चिन्यालीसौड़ की अवंतिका प्रथम, डुंडा की ऋतिका द्वितीय, पुरोला की वंदना तृतीय, बालक वर्ग की चक्का फेंक में डुंडा के अनुज प्रथम, नौगांव के ममलेश द्वितीय, मोरी के किशन तृतीय, बालिका वर्ग में नौगांव की जागृति प्रथम, चिन्यालीसौड़ की अवंतिका द्वितीय, भटवाड़ी की आंचल तृतीय रही। भाला फेंक बालक वर्ग में डुंडा के केशव कुमार प्रथम, भटवाड़ी के विवेक द्वितीय, पुरोला के प्रकाश तृतीय, कबड्डी बालिका वर्ग में पुरोला की टीम प्रथम, नौगांव की टीम द्वितीय, भटवाड़ी की टीम तृतीय, बालिका वर्ग का खो-खो मुकाबले में चिन्यालीसौड़ की टीम प्रथम, मोरी द्वितीय, पुरोला ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेता प्रतिभागियों को विभाग ने नकद धनराशि और स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर जिला युवा कल्याण अधिकारी विजय प्रताप भंडारी, गिरीश असवाल, भूपेंद्र शाह, रणवीर रावत, भूरेलाल, रमेश रावत, उत्तम ¨सह नेगी, शूरवीर मार्तोलिया, सोबन ¨सह, अमीरचंद रमोला, अनिल सेमवाल आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी