हिदी फिल्म अमंगल में नजर आएंगे उत्तरकाशी के अरविद

हिदी फिल्म 72 आवर्स द मार्टीर हू नेवर डाइड से चर्चा में आये हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 10:39 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 06:14 AM (IST)
हिदी फिल्म अमंगल में नजर  आएंगे उत्तरकाशी के अरविद
हिदी फिल्म अमंगल में नजर आएंगे उत्तरकाशी के अरविद

संवाद सहयोगी, उत्तरकाशी : हिदी फिल्म '72 आवर्स द मार्टीर हू नेवर डाइड' से चर्चा में आये उत्तराखंड मूल के बॉलीवुड अभिनेता, लेखक और निर्देशक अविनाश ध्यानी की हिदी फिल्म 'अमंगल' में उत्तरकाशी जिले के डुंडा ब्लॉक के सटीयालीधार गांव निवासी अरविद पंवार भी नजर आएंगे।

अरविद ने बताया कि पद्मा सिद्धि फिल्म्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म एक रहस्य रोमांच से भरपूर होगी। इस फिल्म की शूटिग देहरादून में हुई है। फिल्म लॉकडाउन में एक होटल में फंसे 10 लोगों और पूर्व में हुए कार्यकलापों से उत्पन्न हुई कुछ रहस्यमयी घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में वह मोहन नाम के किरदार की एक अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की मुख्य भूमिका में अविनाश ध्यानी और सुरुचि सकलानी हैं। इसके अलावा ऋषिराज भट्ट, अभिषेक मेंदोला, प्राशील रावत, संस्कृति भट्ट, आकांक्षा बलोदी, दीक्षा जुगरान, रानेश रावत, आकाश ध्यानी, जीत मायला आदि भी अहम भूमिका करते नजर आएंगे।

अरविद पंवार ने बताया कि उनके पिता उत्तरकाशी में वन विभाग में कार्यरत हैं, मां गृहिणी हैं। वह दो बहन और एक भाई हैं, जिसमें वह सबसे बड़े हैं, वर्ष 2014 में महाविद्यालय उत्तरकाशी से बीए उत्तीर्ण करने के बाद वह मायानगरी मुंबई चले गए। अभिनय में रुचि होने के कारण वर्ष 2014 में उन्होंने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला आशुतोष गोविरकर के धारावाहिक एवरेस्ट में अभिनय किया। कहा इसके अलावा उनकी सौम्य गणेश फिल्म की शूटिग लॉकडाउन के कारण अधूरी पड़ी हुई है। अमंगल फिल्म की शूटिग सप्ताहभर पहले ही समाप्त हुई है। लॉकडाउन पर आधारित फिल्म होने के कारण इसकी शूटिग इनडोर ही हुई है। नवंबर महीने तक इस फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी