कांग्रेस ने हमेशा तुष्टीकरण और वोट बैंक... चिन्यालीसौड़ से सीएम धामी ने कांग्रेस पर साधा निशाना; पीएम मोदी की तारीफ में कही ये बात

Uttarakhand Chunav मंगलवार को पुष्कर सिंह धामी चिन्यालीसौड़ पहुंचे। मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के साथ चिन्यालीसौड़ में रोड-शो निकाला। जिसके बाद रैली सभा स्थल पर पहुंची। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कांग्रेस ने महिला विरोधी मानसिकता के चलते उत्तराखंड में एक भी महिला को टिकट नहीं दिया है। कांग्रेस ने हमेशा तुष्टीकरण और वोटबैंक की राजनीति करने का काम किया है।

By Shailendra prasad Edited By: Swati Singh Publish:Tue, 09 Apr 2024 07:16 PM (IST) Updated:Tue, 09 Apr 2024 07:16 PM (IST)
कांग्रेस ने हमेशा तुष्टीकरण और वोट बैंक... चिन्यालीसौड़ से सीएम धामी ने कांग्रेस पर साधा निशाना; पीएम मोदी की तारीफ में कही ये बात
चिन्यालीसौड़ में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को संबोधित किया

जागरण संवाददाता, चिन्यालीसौड़। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चिन्यालीसौड़ महाविद्याल के मैदान में जनसभा को संबोधित किया। कांग्रेस पर मुख्यमंत्री धामी जमकर बरसे। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मुंबई के ताज होटल में आतंकी हमला हुआ, लेकिन तब भी कांग्रेस सरकार ने पाकिस्तान पर कोई बड़ा एक्शन नहीं लिया, जवाबी कार्रवाई के रूप में कुछ नहीं किया।

सीएम धामी ने कहा कि आज देश में नरेंद्र मोदी के रूप में दृढ़ निश्चयी प्रधानमंत्री है। आज पाकिस्तान, भारत का नाम लेने से भी डरता है। सर्जिकल स्ट्राइक को याद कर पाकिस्तान के आतंकी थर-थर कांपने लगते हैं।

कांग्रेस ने नहीं दिया एक भी महिला को टिकट

मंगलवार को पुष्कर सिंह धामी चिन्यालीसौड़ पहुंचे। मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के साथ चिन्यालीसौड़ में रोड-शो निकाला। जिसके बाद रैली सभा स्थल पर पहुंची। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कांग्रेस ने महिला विरोधी मानसिकता के चलते उत्तराखंड में एक भी महिला को टिकट नहीं दिया है। कांग्रेस ने हमेशा तुष्टीकरण और वोटबैंक की राजनीति करने का काम किया है। कांग्रेस ने कभी श्री राम मंदिर को बनाने की बात भी नहीं की।

माला राज्यलक्ष्मी शाह को दें वोट

सीएम धामी ने कहा कि जनता का समर्थन भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के साथ सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाने वाला है। माला राज्य लक्ष्मी शाह ने निरंतर क्षेत्र की सेवा की है। आज देश में हर कोई कह रहा है नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

हर पल हर क्षण देशवासियों के लिए पीएम मोदी ने समर्पित किया

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर पल हर क्षण देशवासियों के लिए समर्पित किया। उसका प्रतिफल, उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर कदम पर उत्तराखंड का साथ दिया है। अब हर उत्तराखंडवासी प्रधानमंत्री का साथ देगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने राष्ट्रहित मे कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं और दूसरी ओर कांग्रेस घोषणापत्र में मुस्लिम पर्सनल लॉ के नियमों को लागू और बरकरार रखने की बात करती है।

ये नेता रहे मौजूद

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह, भाजपा जिला अध्यक्ष सतेंद्र राणा, पूर्व विधायक केदार सिंह रावत, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, पूर्व जिपं अध्यक्ष जशोदा राणा, किशोर भट्ट सहित कई मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: 'प्रधानमंत्री का संदेशवाहक बनकर आया हूं'...सीएम धामी ने टिहरी की जनता से की अपील; चुनाव प्रचार को दी धार

chat bot
आपका साथी