सिगरेट के रेट को लेकर हुआ विवाद, ग्राहक ने तान दी पिस्तौल

उत्‍तरकाशी में सोमवार की रात को बस अड्डे के पास सिगरेट के रेट को लेकर हुए विवाद में गोली चली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 19 Jun 2018 11:24 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jun 2018 09:34 PM (IST)
सिगरेट के रेट को लेकर हुआ विवाद, ग्राहक ने तान दी पिस्तौल
सिगरेट के रेट को लेकर हुआ विवाद, ग्राहक ने तान दी पिस्तौल

उत्तरकाशी, [जेएनएन]: सोमवार की रात को बस अड्डे के पास सिगरेट के रेट को लेकर हुए विवाद में गोली चली। सिगरेट खरीदने वाले ने पान भंडार में बैठे बालक के साथ मारपीट की। साथ ही बालक पर पिस्तौल तान दी। वह तो शुक्र रहा कि सिगरेट खरीदने वाले के साथ के युवक ने पिस्तौल को आसमान की तरफ घुमा दिया। इस दौरान गोली की आवाज सुनने से आसपास के लोग एकत्र हुए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोली चलाने वाले आरोपित व्यक्ति की तलाश में जुटी। 

कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल के अनुसार सोमवार की रात करीब 10 बजे एक व्यक्ति बस अड्डे के पास एक पान की दुकान में गया।  यहां व्यक्ति ने सिगरेट मांगी, लेकिन सिगरेट के रेट को लेकर पान की दुकान में बैठे बालक और संबंधित व्यक्ति के बीच विवाद हो गया। पहले व्यक्ति ने पान की दुकान बैठे बालक के साथ मारपीट की और उसके बाद बालक पर पिस्तौल तान दी।

बताया जा रहा है कि पिस्तौल तानने वाले व्यक्ति के साथ दूसरे युवक ने पिस्तौल को आसमान की ओर घुमा दिया। जिसे गोली आसमान की तरफ चली। गोली की आवाज सुनकर आसपास के व्यापारी एकत्र हुए। इतने में पान की दुकान का संचालक भी मौके पर पहुंच तथा अपने बेटे से घटना की आपबीती सुनी।

कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल ने बताया कि आरोपित एक पैथोलॉजी संचालक है। आरोपित के पास लाइसेंसी रिवाल्वर है। तहरीर आने पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। साथ ही लाइसेंसी रिवाल्वर का लाइसेंस रद कराने की संस्तुति की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सौतेले पुत्र को साथ रखने से किया इन्‍कार, ससुरालियों ने महिला के बाल काटे

यह भी पढ़ें: दो युवकों की लाठी-डंडों से पिटार्इ, एक की हालत गंभीर

chat bot
आपका साथी