अर्चना के हत्यारों की गिरफ्तारी को पुरोला बंद

By Edited By: Publish:Mon, 07 Oct 2013 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 07 Oct 2013 05:11 PM (IST)
अर्चना के हत्यारों की गिरफ्तारी को पुरोला बंद

जागरण प्रतिनिधि, पुरोला : अर्चना जैन के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सोमवार को पुरोला बंद रहा। गुस्साए लोगों ने बाजार में जाम लगाकर कर प्रदर्शन किया।

पिछले माह पुरोला बाजार में एडवोकेट अनिल जैन की पत्‍ि‌न अर्चना जैन की दिन दहाड़े हुई हत्या के तीन सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस खाली हाथ है। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे लोगों ने सोमवार को पुरोला बाजार बंद रखा साथ ही यहां सड़क पर जाम लगाकर धरना दिया। एसडीएम पुरोला और सीओ पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम खोल प्रशासन को 14 अक्टूबर तक मामले में हत्यारों की गिरफ्तारी ना होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। वहीं स्थानीय व्यापारियों, बार संघ समेत अन्य संगठनों ने मामले की जांच कोतवाली थानाध्यक्ष जेपी कुकरेती को सौंपने की मांग की है। इस मौके पर व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष उपेंद्र असवाल, पृथ्वीराज कपूर, मदन लाल, अरविंद खंडूड़ी, भूपाल गुसांई, सेवक राम, बलदेव रावत,र ाजपाल पंवार, चरण शाह,आनंदी राणा,विरेंद्र सिंह,सूरपाल सिंह चौहान, राजेंद्र गैरोला समेत विभिन्न संगठनों के लोग मौजूद थे।

'हत्याकांड की जांच चल रही है पुलिस शीघ्र इसमें खुलासा कर देगी। लोगों की मांग पर उत्तरकाशी कोतवाली थानाध्यक्ष जेपी कुकरेती को जांच का जिम्मा सौंप दिया गया है, अब वे मामले की जांच करेंगे। महेंद्र सिंह रावत, सीओ उत्तरकाशी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी