पंतनगर में युवक की हत्या, शव गन्ने के खेत में फेंका; दो दिन पुरानी बताई जा रही लाश

ऐसे में माना जा रहा है की उसकी छाती में वार कर हत्या की गई है। बाद में लाश छिपाने के मकसद से गन्ने के खेत में फैंक दी गई है। थानाध्यक्ष ने बताया की मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 10 Jun 2023 10:23 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jun 2023 10:23 PM (IST)
पंतनगर में युवक की हत्या, शव गन्ने के खेत में फेंका; दो दिन पुरानी बताई जा रही लाश
पंतनगर में युवक की हत्या, शव गन्ने के खेत में फेंका

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर। पंतनगर क्षेत्र में युवक की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फैंक दिया गया। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। साथ ही मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक की छाती में चोट के निशान है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू करते हुए मृतक की पहचान के प्रयास शुरू कर दिया है।

शनिवार रात पंतनगर स्थित सिडकुल की शमशेरा फैक्ट्री के पास गन्ने के खेत में एक 35 साल के युवक की लाश लोगों को दिखी। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। इस पर किसी ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र सिंह डांगी, सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस ने एकत्र लोगों से मृतक की पहचान कराने का प्रयास भी किया।

पहचान न होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया की लाश दो दिन पुरानी है। उसके छाती पर चोट के निशान है।

ऐसे में माना जा रहा है की उसकी छाती में वार कर हत्या की गई है। बाद में लाश छिपाने के मकसद से गन्ने के खेत में फैंक दी गई है। थानाध्यक्ष ने बताया की मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। इसके लिए आसपास के थाना पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी।

chat bot
आपका साथी