युवक को पीटने के लिए कोतवाल को देनी चाही 500 की रिश्वत, फिर हुआ कुछ ऐसा

एक महिला ने कोतवाल से कहा कि अगर वो जेल में बंद उसके बेटे को पीटने के आरोपित को उसके सामने पीट दे तो वो उन्हें पांच सौ रुपये देगी। जिसपर कोतवाल की हंसी छूट पड़ी।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 09 Dec 2018 02:57 PM (IST) Updated:Sun, 09 Dec 2018 02:57 PM (IST)
युवक को पीटने के लिए कोतवाल को देनी चाही 500 की रिश्वत, फिर हुआ कुछ ऐसा
युवक को पीटने के लिए कोतवाल को देनी चाही 500 की रिश्वत, फिर हुआ कुछ ऐसा

रुद्रपुर, जेएनएन। बेटे से मारपीट करने के आरोपित युवक को पुलिस हिरासत में जमकर पीटने के लिए महिला ने कोतवाल को 500 रुपये की रिश्वत देनी चाही। महिला की ये हरकत देख कोतवाल और पास में मौजूद पुलिस कर्मी हंस पड़े। उन्होंने महिला को समझा-बुझाकर घर को भेज दिया। 

दरअसल, कोतवाल को पांच सौ रुपये की रिश्वत की पेशकश चर्चा में बना हुआ है। पुलिस के मुताबिक सुभाष कॉलोनी में दो पक्षों में मारपीट हुई थी। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने युवक को जमकर पीट दिया। इससे वह चोटिल हो गया था। इसकी सूचना पर पहुंची रुद्रपुर कोतवाली पुलिस मारपीट करने के एक आरोपित को पकड़कर ले आई थी।

रविवार सुबह दोनों पक्षों की महिलाएं कोतवाली में एकत्र हो गई। कोतवाल कैलाश भट्ट भी कोतवाली में ही बैठे थे। इसी बीच मारपीट में घायल युवक की मां कोतवाल के पास पहुंची और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगी। महिला का कहना था कि हिरासत में लिए गए युवक ने अपने साथियों के साथ उसके बेटे को बहुत पीटा है।

महिला ने कोतवाल से कहा कि अगर वह हिरासत में लिए गए युवक को उसके सामने पीट दे तो वह 500 रुपये देगी। इतना सुनते ही कोतवाल कैलाश भट्ट हंस पड़े। महिला के इस अंदाज को देखकर अन्य पुलिस कर्मी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। बाद में कोतवाल ने महिला से तहरीर देने पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए घर को भेज दिया। हालांकि बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया।

यह भी पढ़ें: गलत साइड से ओवरटेक करने पर टोका, बुलेट सवार ने फोड़ दिया युवक का सिर

यह भी पढ़ें: चार लोगों ने वृद्धा और गर्भवती को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

यह भी पढ़ें: पत्नी से मारपीट कर घर से निकाला, मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी