पहले प्‍यार, फिर शादी और मिला धोखा, पत्‍नी ने उठाया ऐसा कदम..., पढ़ें खबर

पहले प्‍यार, फिर शादी और इसके बाद धोखा। धोखा ऐसा की पत्‍नी के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसे धोखो में पत्‍नी सहन नहीं कर सकी। उसने ऐसा कदम उठाया कि आप चौंक जाएंगे। आइये जानते हैं पूरा मामला।

By sunil negiEdited By: Publish:Thu, 24 Dec 2015 10:57 AM (IST) Updated:Thu, 24 Dec 2015 09:13 PM (IST)
पहले प्‍यार, फिर शादी और मिला धोखा, पत्‍नी ने उठाया ऐसा कदम..., पढ़ें खबर

किच्छा (उधमसिंह नगर)। पहले प्यार, फिर शादी और इसके बाद धोखा। धोखा ऐसा की पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसे धोखो में पत्नी सहन नहीं कर सकी। उसने ऐसा कदम उठाया कि आप चौंक जाएंगे। आइये जानते हैं पूरा मामला।
मामला किच्छा थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवक ने एक युवती का अपने प्यार के जाल में फंसाया। यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा। दो वर्ष पहले युवक ने युवती ने बाकायदा मंदिर में विवाह भी रचाया। इसके बाद दोनों अपने घर चले गए। युवक के परिजनों ने उसका विवाह किसी और लड़की से करा दिया। पिछले एक सप्ताह दोनों फिर मिले। इसका पता जब युवती को लगा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद युवक अपनी पहली पत्नी को रुद्रपुर में छोड़कर फरार हो गया। मामला एसएसपी के संज्ञान में आने पर युवती को महिला हेल्पलाइन भेज दिया। यहां से किच्छा पुलिस के पास यह मामला भेज दिया। पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क किया तो मां और भाई कोतवाली पहुंच गए। युवती को उसकी मां और भाई घर ले जा रहे थे, तभी अचानक उसकी तबीयत खराब होने लगी और वह वहीं गिर पड़ी। उसे सीएचसी किच्छा में भर्ती कराया गया। जहां उसने डॉक्टरों को थर्मामीटर तोड़कर उसका पारा खाने की बात कही। डॉक्टरों ने परीक्षण कर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। उधर, पुलिस युवक के घर गई, लेकिन वह नहीं मिला। उधर, एसएसआई योगेश चंद्र उपाध्याय ने बताया कि युवक के मिलने पर हकीकत का पता लग पाएगा।
पढ़ें:-सप्ताहभर तक नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, जब जेब खाली हुई तो छोड़ रहा था गांव, पढ़ें

chat bot
आपका साथी