लालकुआं पुलिस की बर्बरता आई सामने, दो घायल

ऊधमसिंह नगर जिले के दो युवाओं पर लालकुआं पुलिस कने ढाई बर्बरता। हाथ-पैर टूटा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:52 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:52 PM (IST)
लालकुआं पुलिस की बर्बरता आई सामने, दो घायल
लालकुआं पुलिस की बर्बरता आई सामने, दो घायल

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : लालकुआं पुलिस की बर्बरता के निशान किच्छा धौराडाम निवासी ग्रामीणों के शरीर पर आसानी से देखे जा सकते है। जब इसकी शिकायत एसएसपी ऊधम सिंह नगर से की गई तो उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की। ग्रामीणों ने विधायक राजेश शुक्ला से गुहार लगाई।

सतपाल सिंह पुत्र जीत सिंह निवासी धौराडाम नजीमाबाद ने एसएसपी ऊधम सिंह नगर को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि उसका भाई सतनाम सिंह व दोस्त संदीप सिंह पुत्र जागीर सिंह निवासी सिरोली कलां पुलभट्टा 25 नवंबर को बाइक से हल्द्वानी से कपड़े खरीदने गया था। दोपहर करीब एक बजे जब वह वापस लौट रहे थे तो धौराडाम में बाबू गूजर के घर के पास दो लालकुआं थाने में तैनात पुलिस कर्मी चार अन्य लोगों के साथ खड़े थे। उनके हाथ में 12 बोर का तमंचा भी था। आरोप है उन्होंने दोनों को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया, जिसमें वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के लगभग डेढ़ घंटे बाद वह पुलिस कर्मी उनके घर पहुंचे आरोप है। उन्होने महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उनके खिलाफ स्थानीय पुलिस से शिकायत करने पर मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत 26 नवंबर को एसएसपी से की गई, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। शनिवार को उन्होंने विधायक राजेश शुक्ला से उनके निवास पर मुलाकात कर पूरा वाकया बताया। विधायक ने एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर से वार्ता कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा।

...

घर से उठाकर मारपीट करने का आरोप

बाजपुर : अमित कुमार पुत्र अमरपाल निवासी जोगीपुरा ने बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी में तहरीर देकर कहा है कि टिकू पुत्र गंगाराम निवासी लखनपुर अपने कुछ साथियों के साथ उसके घर आकर गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर यह लोग हमलावर हो गए और गाली-गलौज करते हुए कहा कि तुम्हारी वजह से दो विवाद हुआ है तुझे छोड़ेंगे नहीं और उसे जबरन दौलतपुर मंदिर पर ले गए, जहां ले जाकर उसके साथ मारपीट की गई। इस बीच अन्य लोगों के आ जाने पर यह लोग उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। तहरीर में कहा गया है कि संबंधित लोग ऊंची पहुंच रखते हैं जिन्हें उनसे जान-माल का खतरा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी