ट्रक में घुसी कार, एक की मौत, तीन घायल

दिल्ली से अल्मोड़ा जा रही कार रामनगर रोड स्थित ग्राम प्रतापपुर में सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी और चार माह का बच्चा और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Thakur singh negi Edited By: Publish:Tue, 13 Oct 2015 11:54 AM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2015 11:58 AM (IST)
ट्रक में घुसी कार, एक की मौत, तीन घायल

काशीपुर। दिल्ली से अल्मोड़ा जा रही कार रामनगर रोड स्थित ग्राम प्रतापपुर में सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी और चार माह का बच्चा और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया।
ग्राम सरई खेत, सल्ट, अल्मोड़ा निवासी 29 वर्षीय भगत सिंह नेगी दिल्ली में परिवार के साथ रहते थे और एक होटल में नौकरी करते थे। बीती रात वो दिल्ली से किराये की कार लेकर पत्नी सरिता और चार माह के बच्चे के साथ गांव जा रहे थे। आज सुबह पांच बजे उनकी कार रामपुर रोड स्थित प्रतापपुर गांव पहुंची। वहां उनकी कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी।
दुर्घटना में कार सवार भगत सिंह नेगी, उनकी पत्नी और चाह माह के बच्चे के अलावा कार चालक मोहसिन भी गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस से उन्हें एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने भगत सिंह नेगी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल सरिता और उसका बच्चा इसी अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि मोहसिन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
पढ़ें-ट्रक ने युवक को रौदा, स्थिति गंभीर

chat bot
आपका साथी