कालाबाजारी करने वालों पर लगेगा गैंगस्टर

काशीपुर में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि कालाबाजारी करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। ख्

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:05 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:05 PM (IST)
कालाबाजारी करने वालों पर लगेगा गैंगस्टर
कालाबाजारी करने वालों पर लगेगा गैंगस्टर

जागरण संवाददाता, काशीपुर: एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि कालाबाजारी करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। पकड़े गए मेडिकल स्टोर संचालक और उसके सहयोगियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी। अस्पताल में ज्यादा पैसा वसूलते मिले संचालकों पर भी गैंगस्टर लगेगा।

एसएसपी गुरुवार रात कोतवाली पहुंचे। बताया कि कोतवाली पुलिस ने टांडा चौराहे से विनीत नाम के युवक को दो पल्स ऑक्सीमीटर की कालाबाजारी करते हुए पकड़ा है। मामले की जांच के बाद आरोपितों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी। साथ ही केस में तीन आवश्यक वस्तु अधिनियम की धारा भी बढ़ाई जाएगी।

----------

आरोपित को थाने से जमानत--

टांडा तिराहे पर आलिद एंड ब्रदर्स नामक मेडिकल स्टोर चलाने वाले विनीत भारद्वाज को टांडा उच्जैन चौकी पुलिस ने गुरुवार दोपहर पल्स ऑक्सीमीटर की कालाबाजारी करते हुए पकड़ा था। पुलिस उसे गिरफ्तार कर चौकी ले आई। हालांकि बाद में उसे थाने जमानत दे दी गई।

-----------

-कोतवाली में डाक्टरों की बैठक-

गुरुवार को स्वास्थ्य और पुलिस विभाग की अस्पतालों में छापेमारी के बाद निजी अस्पताल संचालकों में हड़कंप मच गया। इसी दौरान उच्च अधिकारियों के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने थाने में डाक्टरों की एक बैठक बुलाई। डाक्टरों को सभी नियम-कानूनों की जानकारी दी गई। लापरवाही पर कार्रवाई के प्रति आगाह भी किया।

-------- ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण

काशीपुर: एसएसपी ने गुरुवार देर रात काशीपुर से लौटते समय आलू फार्म स्थित हरि ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया। सिलिडरों की स्थिति, वितरण और सुरक्षा व्यवस्था देखी। एसओ आइटीआइ विद्यादत्त जोशी को निर्देश दिए कि किसी भी दशा में ऑक्सीजन सिलिंडर की कालाबाजारी नहीं होनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी