रोडवेज स्टेशन पर उड़नदस्ता दल का छापा, मचा हड़कंप

रोडवेज बस में बड़ी मात्रा में शराब की खेप की तस्करी की सूचना पर उड़नदस्ते ने देर रात छापामारी कर मावा सहित कई सामान पकड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Mar 2019 11:56 PM (IST) Updated:Wed, 13 Mar 2019 11:56 PM (IST)
रोडवेज स्टेशन पर उड़नदस्ता दल का छापा, मचा हड़कंप
रोडवेज स्टेशन पर उड़नदस्ता दल का छापा, मचा हड़कंप

रुद्रपुर : रोडवेज बस में बड़ी मात्रा में शराब की खेप की तस्करी की सूचना पर उड़नदस्ते ने रोडवेज स्टेशन पर छापामार कार्रवाई की। अचानक हुई कार्रवाई से स्टेशन परिसर में हड़कंप मच गया। इस दौरान उड़नदस्ते की टीम ने एक के बाद एक कई बसों की चेकिग की। इस दौरान स्टेशन परिसर में अवैध रुप से लाया गया डेढ़ क्िवटल मावा समेत अन्य सामान बरामद हुआ। उड़नदस्ते की टीम बरामद सामान वैध है या अवैध इसकी जांच में जुटी हुई है। इसके लिए पूछताछ की गई है।

बुधवार की देर शाम उड़नदस्ते दल को रुद्रपुर रोडवेज स्टेशन पर किसी बस में शराब आने की सूचना मिली। इस पर टीम प्रभारी अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस दल के साथ रोडवेज परिसर में छापेमारी की। पुलिस और टीम को देखकर कर्मचारियों के साथ ही रोडवेज स्टेशन पर बसों का इंतजार कर रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान टीम ने रोडवेज स्टेशन में खड़ी बसों के साथ ही आने और जाने वाले बसों की चेकिग की। हालांकि बसों में कुछ नहीं मिला। इसके बाद टीम ने रोडवेज स्टेशन परिसर में चेकिग करनी शुरू कर दी। इस बीच छावनी के बाहर की ओर जमीन में कई कट्टे मिले। टीम ने जब जांच की तो इसमें कुछ कट्टों में मावा, शैंपू और अन्य सामान बरामद हुआ। करीब दो घंटे तक पूछताछ के बाद भी उस सामान का स्वामी नहीं मिला। वहीं जब रोडवेज कर्मियों से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्हें भी नहीं पता था। उड़नदस्ता दल प्रभारी अजय कुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। काफी देर तक मामले में पूछताछ जारी रहा।

-----------------

टीम पर बिफरी स्टेशन इंचार्ज

रुद्रपुर : छापे मारी के दौरान उड़नदस्ता दल प्रभारी ने जब रोडवेज परिसर में लावारिस सामान बरामद किया तो इस मामले में रोडवेज प्रभारी के बारे में अंदर जाकर एक महिला कर्मी से पूछा। इस पर महिला कर्मी बिफर पड़ी और किसी के न होने की बात कही। एक अन्य कर्मचारी से बात कर उन्होंने काफी नाराजगी जताई।

------------------

माल पहले और बिल बाद में

रुद्रपर : जांच के दौरान लावारिस माल पकड़े जाने पर व्यापारियों में हड़कंप मचा रहा। काफी देर के बाद कुछ व्यापारियों ने अपने बिल दिखाने लगे।

chat bot
आपका साथी