खटीमा में बिजली लाइन पर गिरा पेड़, चार घंटे आपूर्ति बाधित

खटीमा में ोतलसंडा मुस्ताजर गांव के पास विद्युत लाइन में पेड़ की टहनी गिर गई। चार घंटे बिजली सप्लाई बाधित रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 09:14 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 11:31 PM (IST)
खटीमा में बिजली लाइन पर गिरा पेड़, चार घंटे आपूर्ति बाधित
खटीमा में बिजली लाइन पर गिरा पेड़, चार घंटे आपूर्ति बाधित

संवाद सहयोगी, खटीमा: खेतलसंडा मुस्ताजर गांव के पास विद्युत लाइन में पेड़ की टहनी गिर गई। जिससे चकरपुर क्षेत्र की आपूर्ति बाधित हो गई। हालांकि ऊर्जा निगम कर्मियों ने चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लाइन में गिरी टहनी को हटाकर आपूर्ति को सुचारु कर दिया।

दो दिन पूर्व ही कंजाबाग सब स्टेशन से निकलने वाली 11 हजार केवी की लाइन में फाल्ट आ गया था। रविवार को चकरपुर के खेतलसंडा मुस्ताजर गांव के पास लाइन में पेड़ की टहनी गिर गई। सुबह छह बजे से क्षेत्र की आपूर्ति ठप हो गई। बिजली न होने से लोगों कों पानी भी नसीब नहीं हो सका। ऊर्जा निगम के अवर अभियंता पवन उप्रेती ने बताया कि खेतलसंडा गांव में पेड़ की टहनी सुबह छह बजे लाइन पर गिर गई थी। जिसके तुरंत बाद टुकड़ों में आपूर्ति को बहाल कर दिया गया था। निगम कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद करीब दस बजे लाइन में गिरी टहनी को हटाकर समूचे क्षेत्र की आपूर्ति को बहाल कर दिया गया। बिजली चोरी में दस पर मुकदमा

काशीपुर: एक ओर ऊर्जा निगम आपूर्ति बहाल रखने के लिए तमाम झंझावतों से जूझ रहा है, वहीं जिले में कुछ लोग बिजली चोरी करने से बाज नहीं आ रहे। उपखंड अधिकारी शैलेंद्र कुमार सैनी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीन महिलाओं समेत 10 लोगों के खिलाफ विद्युत चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। इनमें कुंडेश्वरी क्षेत्र के भट्टा कालोनी निवासी गीता देवी पत्नी मनोज, प्रभु सिंह पुत्र गुलाब सिंह, सुनहरी देवी पत्नी हरीश चंद्र, रोहिताश पुत्र मंगतराम, चंद्रपाल पुत्र मंगतराम, जगदीश सिंह पुत्र रतन सिंह, रेखा रानी पत्नी सुरजन सिंह, जगतपुर निवासी करनैल सिंह पुत्र लाभ सिंह, लक्ष्मीपुर धनोरी निवासी शेरसिंह पुत्र बलबीर शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी