रहस्य बनी मासूम कमलेश की मौत

ट्रांजिट कैंप में कक्षा चार के छात्र की बाथरूम में गमछे से फांसी लगाने की वजह अभी तक अस्पष्ट है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 05:06 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 05:06 PM (IST)
रहस्य बनी मासूम कमलेश की मौत
रहस्य बनी मासूम कमलेश की मौत

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर :

ट्रांजिट कैंप में कक्षा चार के छात्र की बाथरूम में गमछे से फांसी लगाकर जान देना रहस्य बनकर रह गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मासूम की मौत लटककर होने से हुई। ऐसे में परिजनों के साथ ही आसपास के लोग मौत के कारणों की वजह नहीं समझ पाए हैं।

बता दें कि ट्रांजिट कैंप, सौरभ नगर निवासी देवव्रत जोडदार का 11 वर्षीय पुत्र कमलेश ने शुक्रवार रात बाथरूम में गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ भी की, लेकिन वजह पता नहीं चल सकी। हालांकि तब मृतक के गर्दन पर निशान भी हल्के थे। इस पर शनिवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लटककर कमलेश की मौत होने की पुष्टि हुई है। कक्षा चार के छात्र ने ऐसा कदम क्यों उठाया, यह रहस्य बरकरार है। परिजनों के साथ ही आसपास के लोगों के मुताबिक कमलेश शुक्रवार को भी रोज की भांति नार्मल था। उसने घर के सभी काम निपटाए। शाम चार बजे वह स्कूल से घर पहुंचा। इसके बाद ट्यूशन पढ़ने चला गया। शाम छह बजे लौटकर खेड़ा स्थित अपने पिता की पकौड़ी के ठेले पर पहुंचा, जहां उसकी मां चंद्रिका और पिता देवव्रत थे। मां से पकौड़ी बनाने की बात कह रात आठ बजे के आसपास वह घर आ गया। इसके बाद बाथरूम गया और वहां फांसी लगा जान दे दी। प्रभारी निरीक्षक जीबी जोशी ने बताया कि आत्महत्या की वजह यह हो सकती है कि कोई बात उसे चुभ गई हो।

---

कभी कभार ही देखता था टीवी परिजनों के मुताबिक कमलेश पढ़ने में होशियार था। उनके घर में परचून की दुकान भी है। मां और पिता के साथ पकौड़ी की ठेली में हाथ बंटाने के साथ ही परचून की दुकान का भी वह काम संभालता था। यहां तक कि टीवी भी कभी-कभार ही देखता था। मोबाइल से भी वह दूर रहता था।

chat bot
आपका साथी