अज्ञात वाहन ने छात्र को मारी टक्कर, अस्पताल में मौत

ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एक छात्र अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 04:49 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 04:49 PM (IST)
अज्ञात वाहन ने छात्र को मारी टक्कर, अस्पताल में मौत
अज्ञात वाहन ने छात्र को मारी टक्कर, अस्पताल में मौत

काशीपुर, जेएनएन। अजीतपुर रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां  चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

थाना आइटीआइ क्षेत्र के दभौरा फार्म, दभौरा एतमाली निवासी चंद्रपाल (17 वर्ष) पुत्र रामसिंह ग्राम जैतपुर स्थित शिशु मंदिर में कक्षा नौ का छात्र था। पिता खेती कर परिवार का खर्च चलाते हैं। बुधवार को चंद्रपाल गोशाला स्थित मामा के खेत में मोटर लगाने के लिए निकला था। घर से निकलने के बाद कुछ दूर आगे ही अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

उसके परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। साथ ही महादेव स्टोन क्रशर पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। गति तेज होने के कारण वाहन की पहचान नहीं हो पा रही है। हालांकि पुलिस वाहन की पहचान करने में जुटी है। 

यह भी पढ़ें: कुल्हाल पावर हाउस से पौड़ी के युवक का शव बरामद

यह भी पढ़ें: मरीज को लेकर लौट रही कार नहर में गिरी, तीन की मौत; एक लापता

यह भी पढ़ें: रोडवेज बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौके पर ही मौत

chat bot
आपका साथी