25 लाख की कोकीन के साथ इस तरह पुलिस के हत्थे चढ़े तस्कर

पुलिस ने दो आरोपितों को 25 लाख की चरस के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 06 May 2018 04:10 PM (IST) Updated:Sun, 06 May 2018 09:49 PM (IST)
25 लाख की कोकीन के साथ इस तरह पुलिस के हत्थे चढ़े तस्कर
25 लाख की कोकीन के साथ इस तरह पुलिस के हत्थे चढ़े तस्कर

काशीपुर, [जेएनएन]: पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 25 लाख की कोकीन और 30 हजार की चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश कर दिया है। 

दरअसल, कोतवाल चंचल शर्मा और टीम चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान रामनगर रोड स्थित धनौरी पट्टी लक्ष्मीपुर लच्छी में निर्माणाधीन कॉलोनी में दो आरोपितों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान धनौरी लक्ष्मीपुर लच्छी निवासी मेहर सिंह पुत्र जयराम के पास से 250 ग्राम कोकीन बरामद हुर्इ। जबकि उसके साथी जोगीपुरा(बाजपुर) निवासी मक्खन पुत्र मुंशीराम के पास से 250 ग्राम चरस बरामद हुई। 

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र ने रविवार को कोतवाली में मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि कोकीन व चरस बाजपुर निवासी डा. अहमद ने उपलब्ध कराया था। साथ ही तय हुआ था कि माल बिक जाने पर पांच-पांच लाख रुपये वो खुद रख लें और दस-दस लाख उन्हें दे दें। 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए कोकीन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 25 लाख और चरस की कीमत करीब 30 हजार आंकी जा रही है। पकड़े गए आरोपित मजदूरी करते थे। डॉ. चंद्र ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपित डा. अहमद की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: स्मैक के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक, मुकदमा दर्ज

यह भी पढेें: देहरादून में दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: चरस व स्मैक के साथ चार लोग गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी