विकासनगर, देहरादून [जेएनएन]: थाना सहसपुर पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर चेकिंग के दौरान चार शातिरों को चरस व स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। चोरों आरोपी छात्रों, श्रमिकों व वाहन चालकों को नशे का सामान बेचते थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जनपद में नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत सहसपुर पुलिस ने कई जगह चेकिंग अभियान चलाया। धर्मावाला चौकी इंचार्ज रंजीत खनेड़ा ने मय टीम के यूपी बार्डर की दर्रारीट चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार तीन युवकों को रोका। ट्रिपल राइडिंग के चलते पुलिस ने जब कागजात चेक करने शुरू किए तो बाइक सवार युवकों के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी।

शक होने पर तलाशी में तीनों के पास से चरस व स्मैक बरामद की। पुलिस ने दर्रारीट चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान तीनों युवकों दिलशाद, मुन्तजिर व हसीब को अवैध चरस व स्मैक के साथ गिरफ्तार किया, वहीं सहसपुर की चोई बस्ती से अभियुक्त सुलेमान को चरस के साथ पकड़ा।

आरोपियों ने अपनी पहचान दिलशाद (40) पुत्र अली हसन, मुन्तजिर (31) पुत्र नसीर अहमद व हसीब (30) पुत्र निन्ना सभी निवासीगण ग्राम ढकरानी थाना विकासनगर और चौथे अभियुक्त सुलेमान उर्फ भंडारी (32) पुत्र मोहमद तकी निवासी ग्राम शंकरपुर थाना सहसपुर के रूप में बताई। आरोपियों के पास से 685 ग्राम चरस, 13 स्मैक बरामद की गयी। पुलिस ने आरोपी की बाइक को सीज कर दिया।

यह भी पढ़ें: आधा किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: टिहरी में आधा किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: कपकोट में ढाई किलो चरस के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021