चोरी की 12 बाइकों के साथ चार आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

ऊधमसिंहनगर जिले के जसपुर में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की 12 बाइकें बरामद की हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 05:38 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 05:38 PM (IST)
चोरी की 12 बाइकों के साथ चार आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे
चोरी की 12 बाइकों के साथ चार आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

जसपुर, जेएनएन। पुलिस ने चार बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की 12 बाइकें बरामद की गई हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है। 

जसपुर कोतवाली में अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र ने बाइक चोरी का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों में जसपुर में बाइक चोरी की घटनाएं बड़ी थी। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी। शनिवार को चेकिंग के दौरान दो बाइकों पर चार युवकों को रोककर बाइक के कागजात दिखाने को कहा। लेकिन वे कागजात नहीं दिखा पाए। 

शक के आधार पर पुलिस ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया। पूछताछ की तो युवकों ने चोरी की बाइक होने की बात कुबूली। आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की दस और बाइकें बरामद की गई। अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद ने बताया कि इनकी गैंग का मुखिया फैसल है। यह गैंग दिल्ली मुरादाबाद रामनगर और अन्य राज्यों में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम देती थी। 

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान रिजवान पुत्र जमील निवासी ढीमरखेड़ा, शाने आलम पुत्र मोहम्मद सलीम निवासी ढीमरखेड़ा, फहीम पुत्र निवासी ढीमरखेड़ा, विकास पुत्र जयपाल निवासी कचनाल्गाजी है।  

यह भी पढ़ें: पुलिस को चुनौती दे रहे चेन स्नेचर, दो दिन में दो घटनाओं को अंजाम

यह भी पढ़ें: फर्जी तरीके से लिया कार लोन, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: यहां 12 लाख 50 हजार की धोखाधड़ी को सिविल मैटर बता टरकाया, जानिए 

chat bot
आपका साथी