खटीमा में तीन किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार

खटीमा पुलिस ने तीन किलोग्राम चरस के साथ एक आरोपित को पकड़ा है। उसे न्यायालय में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 05:35 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 05:35 PM (IST)
खटीमा में तीन किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार
खटीमा में तीन किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार

जागरण टीम, खटीमा/काशीपुर : पुलिस ने तीन किलोग्राम चरस के साथ एक आरोपित को पकड़ा है। इस वर्ष इतनी बड़ी मात्रा में चरस पकड़े जाने का यह पहला मामला है। उधर, काशीपुर में शराब तस्करी में महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर एवं कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि मादक पदार्थो की तस्करी रोकने के लिए गठित टीम बुधवार शाम सबौरा-कुआखेड़ा गांव की ओर गश्त कर रही थी। इसी दौरान सबौरा धर्मकांटे के पास पैदल ही खटीमा की ओर आ रहा व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा। घेराबंदी कर पकड़ लिया। उसने स्वयं को सबौरा गांव का बलवेंद्र सिंह राणा बताया। तलाशी में थैली से तीन किलोग्राम चरस बरामद हुई। आरोपित चरस पीने का आदी होने के साथ लंबे समय से बेच भी रहा था। एनडीपीएस एक्ट में निरुद्घ कर न्यायालय पेश किया जा रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुंवर ने टीम को ढ़ाई हजार नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

पुलिस टीम में कोतवाल नरेश चौहान, एसएसआइ लक्ष्मण सिंह, एसआइ होशियार सिंह, अरविंद बहुगुणा, आरक्षी नवीन कन्याल, तपेंद्र जोशी, चंद्र सिंह, महेंद्र डंगवाल, नासिर, नवीन खोलिया शामिल रहे। काशीपुर में शराब तस्करी में महिला समेत दो गिरफ्तार

काशीपुर: पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर भारी मात्रा में कच्ची शराब व उपकरण बरामद किए। महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गड्ढा कालोनी निवासी धीर सिंह को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक प्लास्टिक के कट्टे में रखे कच्ची शराब के 25 पाउच बरामद किए। दूसरी ओर, बहल्ला नदी के किनारे छापा मारकर शराब बनाने के उपकरण बरामद किए। बाइक पर रखे प्लास्टिक की दो केन से 40 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। इस दौरान ग्राम रम्पुरा निवासी गुरनाम सिंह व पिटू भाग गए। वहीं, कटोराताल चौकी क्षेत्र के अंतर्गत काजीबाग से पुलिस ने राधा को गिरफ्तार कर प्लास्टिक के कट्टे में रखे 33 पाउच कच्ची शराब बरामद की। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी