खटीमा में राशन लेकर घर लौट रहे बुजुर्ग की बाइक की टक्कर से मौत

खटीमा में राशन लेकर घर लौट रहे वृद्घ को बाइक ने टक्कर मार दी। नागरिक चिकित्सालय से रेफर किया मगर नहीं बची जान।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 11:52 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 11:52 PM (IST)
खटीमा में राशन लेकर घर लौट रहे बुजुर्ग की बाइक की टक्कर से मौत
खटीमा में राशन लेकर घर लौट रहे बुजुर्ग की बाइक की टक्कर से मौत

संस, खटीमा : राशन लेकर घर लौट रहे वृद्घ को बाइक ने टक्कर मार दी। नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। देर शाम उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

चारुबेटा गांव के 70 वर्षीय तिवारी सिंह रविवार को सस्ता-गल्ले की दुकान से राशन लेकर टुक-टुक से घर लौट रहे थे। उतरते समय बाइक की चपेट में आ गए। लोगों ने 108 सेवा से नागरिक चिकित्सालय पहुंचाया। अस्पताल के चिकित्सक डॉ. केसी पंत ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया था। देर शाम उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिवार में पांच बच्चे है। एसएसआई भुवन जोशी ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में घायल तिवारी की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। मामले में कोई तहरीर नहीं सौंपी है। कूड़ा गाड़ी की टक्कर से युवती गंभीर

नगर पालिका की कूड़ा गाड़ी ने युवती को टक्कर मार दी। उसे नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया हैं। वहीं, हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर भाग निकला।

इस्लामनगर वार्ड पांच के अय्यूब ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी 20 वर्षीय पुत्री हुमा घर का सामान लेने के लिए बाजार जा रही थी। इस दौरान नगर पालिका की कूड़ा गाड़ी ने टक्कर मार दी। लोगों ने नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

------

ट्रक की टक्कर से दो गंभीर

संवाद सहयोगी, बाजपुर : ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को 108 एंबुलेंस से सीएचसी लाया गया, जहां से एक युवक को हायर सेंटर रेफर कर किया गया है।

रविवार सुबह मुरादाबाद जिले के ग्राम भगतपुर निवासी निशांत पुत्र राम सिंह व बाजपुर के मोहल्ला संजय कालोनी निवासी राजवीर पुत्र महावीर बाइक पर जा रहे थे। मुख्यमार्ग पर मस्जिद मार्केट के सामने ट्रक ने टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। निशांत को सीएचसी से हायर सेंटर रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी