रुद्रपुर ट्रांसफर होगा चालक की हत्या का केस

इलाहाबाद कार बु¨कग पर गए किच्छा निवासी चालक की उन्नाव में हत्या का दर्ज केस रुद्रपुर स्थानांतरित होगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 05:29 PM (IST)
रुद्रपुर ट्रांसफर होगा चालक की हत्या का केस
रुद्रपुर ट्रांसफर होगा चालक की हत्या का केस

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : इलाहाबाद कार बु¨कग पर गए किच्छा निवासी चालक की उन्नाव में दर्ज हत्या की रिपोर्ट रुद्रपुर ट्रांसफर होगी। साथ ही हत्या और इनोवा कार लूट के खुलासे को पुलिस की चार टीमें जुटी हुई हैं। माना जा रहा कि जल्द पुलिस हत्या का खुलासा कर सकती है।

किच्छा पुराना गल्ला मंडी निवासी फईम दो नवंबर को रुद्रपुर से इनोवा कार में कुछ लोगों को लेकर बु¨कग पर इलाहाबाद के लिए रवाना हुआ था। तीन नवंबर को कार स्वामी रजनीश से फईम की बात हुई थी। इसके बाद उसका मोबाइल फोन बंद हो गया था। परिजनों ने फईम के साथ अनहोनी की भी आशंका जताई थी। रविवार को फईम की तलाश में लखनऊ पहुंची स्थानीय पुलिस को चार-पांच नवंबर को उन्नाव के अजगैनी थाना क्षेत्र में दो युवकों की लावारिस लाश मिलने की सूचना मिली थी। इस पर वहां पहुंची पुलिस ने एक मृतक की पहचान फईम के रूप में की। मामले में पुलिस की चार टीम बदमाशों की तलाश में जुट गई है। साथ ही अब उन्नाव के अजगैनी थाने में फईम की हत्या का दर्ज केस भी रुद्रपुर कोतवाली के लिए ट्रांसफर होगा। इंसेट----------

फईम के मोबाइल से हुई कॉल की जांच

पुलिस के मुताबिक दो नवंबर को इनोवा कार स्वामी ने फईम से बु¨कग ले जाने को कहा था। इस पर फईम ने कार बुक करने वाले का नंबर मांगा था। ऐसे में पुलिस फईम के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगा उससे दो नवंबर से वारदात के दिन तक की कॉल डिटेल खंगालने में जुट गई है। वर्जन::::

उन्नाव में दर्ज हत्या का केस ट्रांसफर होगा। हत्यारों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है। कुछ संदिग्ध नंबरों की भी जांच की जा रही है। जल्द हत्या का खुलासा कर लिया जाएगा।

-देवेंद्र ¨पचा, एसपी सिटी, रुद्रपुर

chat bot
आपका साथी