घर में घुसे डकैतों ने की महिला की हत्या, पति व डेढ़ साल की बेटी को किया घायल

घर में घुसे बदमाशों ने सरियों से पीटकर महिला की हत्या कर दी। इस दौरान उसका पति व डेढ़ साल की बेटी घायल हो गए। हत्या के बाद बदमाश घर से कीमती सामान व नकदी समेट कर ले गए।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 23 Jun 2018 11:56 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jun 2018 05:32 PM (IST)
घर में घुसे डकैतों ने की महिला की हत्या, पति व डेढ़ साल की बेटी को किया घायल
घर में घुसे डकैतों ने की महिला की हत्या, पति व डेढ़ साल की बेटी को किया घायल

रुद्रपुर, [जेएनएन]: हल्द्वानी की तर्ज पर शुक्रवार रात डकैतों ने गंगापुर रोड स्थित मां सरवेश्वरी इनक्लेव को निशाना बनाया। किचन की खिड़की का ग्रिल उखाड़ एक फैक्ट्री के प्रोडक्शन मैनेजर के घर में दाखिल हुए डकैतों ने लोहे की रॉड से पत्नी की हत्या के बाद फैक्ट्री अधिकारी व उनकी डेढ़ साल की पुत्री को जख्मी कर दिया। सुबह नौकरानी के आने पर घटना का पता लगा। गंभीर रूप से जख्मी फैक्ट्री अधिकारी व उनकी पुत्री को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने खुलासे के लिए 15 टीमें गठित की हैं। 

घटना शुक्रवार रात 12 बजे के बाद की है। डकैत बाउंड्री फांदकर सिडकुल की ईडन मोटर्स फैक्ट्री के प्रोडक्शन मैनेजर पंकज श्रीवास्तव के घर में दाखिल हुए। किचन की खिड़की की ग्रिल और दरवाजा उखाडऩे के बाद वे लॉबी तक पहुंचे। कमरे में पत्नी अपर्णा प्रिया और डेढ़ साल की पुत्री अक्षिता के साथ पंकज सोए थे। डकैतों ने सभी के सिर पर लोहे के किसी भारी हथियार से हमला कर दिया।

घटना में अपर्णा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पंकज और अक्षिता गंभीर रूप से घायल हो गए। डकैतों ने इस कमरे के साथ लगे दूसरे कमरे को भी छान लिया। अलमारी में रखे जेवरात और नकदी ले गए। बाद में वे किचन की खिड़की से ही निकलकर फरार हो गए। सुबह करीब आठ बजे नौकरानी ठाकुरनगर, ट्रांजिट कैंप की रहने वाली शिखा पत्नी गणेश पंकज के घर पहुंची और घंटी बजाई पर कोई जवाब नहीं मिला।

गेट पर अंदर से ताला लगा था तो शिखा ने झांककर देखा। किचन की खिड़की उखड़ी पाकर उसने पड़ोसी को बुला लिया। कालोनी के तमाम लोग जमा हो गए। किचन की खिड़की के रास्ते वे भीतर पहुंचे तो दंग रह गए। खून से लतपथ अपर्णा का शव बेड पर पड़ा था। जबकि पंकज और अक्षिता जख्मी पड़े थे। एसएसपी डॉ. सदानंद दाते के अनुसार बदमाशों की तलाश में 15 टीमें लगाई गई हैं। 

यह भी पढ़ें: दो युवकों की लाठी-डंडों से पिटार्इ, एक की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें: रामनगर में युवक की निर्मम हत्या, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: बीच रास्ते पर पड़ी मिली खून से सनी लाश, हत्या की आशंका

chat bot
आपका साथी