काशीपुर में कलश मंडप के पास मिला अधेड़ का शव

कलश मंडप के पास एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक मुरादाबाद का रहने वाला था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोसिमार्टम हाउस भेज दिया।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 26 Apr 2018 01:39 PM (IST) Updated:Fri, 27 Apr 2018 05:00 PM (IST)
काशीपुर में कलश मंडप के पास मिला अधेड़ का शव
काशीपुर में कलश मंडप के पास मिला अधेड़ का शव

काशीपुर, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: कलश मंडप के पास एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक मुरादाबाद का रहने वाला था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोसिमार्टम हाउस भेज दिया।

गुरुवार सुबह लोग मुरादाबाद रोड स्थित कलश मंडप के पास टहल रहे थे। इस बीच एक व्यक्ति की नजर सड़क किनारे पड़े व्यक्ति पर पड़ी। उसने जाकर देखा तो वह मृत मिला। 

इसकी सूचना मिलते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना पर मौके पर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मृतक की जेब की तलाशी ली तो आधार कार्ड मिला। 

आधार कार्ड से व्यक्ति की शिनाख्त सुखवीर सिंह (45वर्ष) पुत्र शिवनाथ सिंह ग्राम अब्दुल्लापुरपट्टी थाना डिलारी जिला मुरादाबाद उत्तरप्रदेश के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक सुखवीर मोहल्ला गौतमनगर काशीपुर में अपनी बहन के यहां रहकर मजदूरी करता था। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोर्टमार्टम हाउस भेज दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी।

यह भी पढ़ें: खाना बनाते समय चूल्हे की आग पहुंची साड़ी तक, बुरी तरह झुलसी महिला

यह भी पढ़ें: जियारत को कलियर आया किशोर गंगनहर में डूबा, लापता

chat bot
आपका साथी