Kashipur : पड़ोसी युवक करते थे छेड़छाड़, तंग छात्रा ने छोड़ा स्‍कूल, SDM ने दिया सुरक्षा का भरोसा तब हुई राजी

Kashipur News छेड़छाड़ की घटना से तंग आकर छात्रा ने स्कूल नहीं जाने का फैसला किया था। मामला संज्ञान में आने पर डीएम युगल किशोर पंत ने एसडीएम अभय प्रताप सिंह को छात्रा की काउंसलिंग करने के निर्देश दिए थे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 05 Dec 2022 11:42 AM (IST) Updated:Mon, 05 Dec 2022 11:42 AM (IST)
Kashipur : पड़ोसी युवक करते थे छेड़छाड़, तंग छात्रा ने छोड़ा स्‍कूल, SDM ने दिया सुरक्षा का भरोसा तब हुई राजी
Kashipur News : एसडीएम अभय प्रताप सिंह ने उक्‍त छात्रा की काउंसलिंग की।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : Kashipur News : छेड़छाड़ की घटना से तंग आकर छात्रा ने स्कूल नहीं जाने का फैसला किया था। रविवार को एसडीएम अभय प्रताप सिंह ने उक्‍त छात्रा की काउंसलिंग की।

इस पर पीड़ित छात्रा विद्यालय जाने पर राजी हो गयी। उन्होंने छात्रा के स्वजनों से भी बातचीत की और उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिया। इस पर पीड़ित छात्रा विद्यालय जाने पर राजी हो गयी।

12वीं कक्षा की छात्रा ने पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा था

पड़ोसी युवकों के छेड़छाड़ और गाली गलौज के चलते काशीपुर की एक छात्रा द्वारा स्कूल छोड़ने का मामला संज्ञान में आने पर डीएम युगल किशोर पंत ने एसडीएम अभय प्रताप सिंह को छात्रा की काउंसलिंग करने के निर्देश दिए थे।

पड़ोस में रहने वाले दो युवकों से बहुत परेशान थी छात्रा

ज्ञात हो बीते शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्रांतर्गत निवासी 12वीं कक्षा की छात्रा ने पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा था। कहा था कि वह पड़ोस में रहने वाले दो युवकों से बहुत परेशान है और इसके चलते उसने स्कूल जाना छोड़ दिया है।

Murder in Ramnagar : रात में साथ खाना खा रहे थे दोस्त, हुआ विवाद तो एक को तार से गला घोटकर उतारा मौत के घाट

एसडीएम छात्रा और उसके परिवार के सदस्यों की काउंसलिंग की

इस पर रविवार को एसडीएम अभय प्रताप सिंह ने छात्रा के घर जाकर छात्रा और उसके परिवार के सदस्यों की काउंसलिंग की। छात्रा ने बताया कि उसको पिछले दो माह से पड़ोस के दो लड़के स्कूल आते-जाते वक्त छेड़ते हैं। जिसके चलते वह स्कूल नहीं जा रही है। एसडीएम ने बताया कि हल्का पटवारी और क्षेत्र की पुलिस को पीड़ित छात्रा के घर के आसपास गश्त करने के निर्देश दिए गए हैं।

असमाजिक तत्वों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा

छेड़छाड़ की घटना की पुनरावृत्ति होने पर असमाजिक तत्वों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। एसडीएम द्वारा दिए गए सुरक्षा के आश्वासन पर पीड़ित छात्रा फिर से विद्यालय जाने का राजी हो गई। परिवार द्वारा भी इस पर सहमति जताई गई और छात्रा को स्कूल भेजने का आश्वासन दिया गया।

chat bot
आपका साथी