आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से छेड़छाड़

सिब्बल सिनेमा रोड पर आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से छेड़छाड़ की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 07:01 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 07:01 PM (IST)
आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से छेड़छाड़
आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से छेड़छाड़

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : सिब्बल सिनेमा रोड पर आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से छेड़छाड़ कर दी गई। एटीएम कक्ष के बाहर लगा कैमरा उखाड़ने के साथ ही दूसरे को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। कैश ¨वडो से भी छेड़छाड़ की गई। इससे एटीएम जाम हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जांच की जा रही है। पुलिस प्रथमदृष्टया इसे अराजक तत्वों की करतूत मान रही है।

रविवार रात एटीएम में सुरक्षा कर्मी नहीं था। इसी बीच एटीएम से छेड़छाड़ की गई। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह आठ बजे सुरक्षा कर्मी अशोक एटीएम पहुंचा। इस दौरान कई लोग एटीएम कक्ष में आए, लेकिन रुपये न निकलने पर लौट गए। इसी बीच गार्ड की नजर एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी की जगह पर पड़ी तोकैमरा गायब था। एटीएम कक्ष में लगा दूसरा कैमरा भी क्षतिग्रस्त था। एटीएम के कैश ¨वडो से भी छेछ़छाड़ की गई थी। इससे वह जाम हो गया था। साथ ही उसमें स्क्रैच के भी निशान थे। इस सूचना पर सुपरवाइजर हिमांशु के साथ ही कोतवाल कैलाश भट्ट पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। फिलहाल तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। इधर, एटीएम की सुरक्षा का जिम्मा संभाले ग्लोबल फोर्स के सुपरवाइजर ने बताया कि रात 10 बजे तक गार्ड तैनात था। सुबह पहुंचे गार्ड को घटना की जानकारी मिली तो उसने पुलिस को सूचित किया। वर्जन:::

अराजक तत्वों ने एटीएम से छेड़छाड़ की है। अभी तक तहरीर नहीं मिली है। जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

-देवेंद्र ¨पचा, एसपी सिटी, रुद्रपुर

chat bot
आपका साथी