पैसा हड़पने के लिए दे दिया लूट का नाम

रुद्रपुर में एक सेल्समैन ने व्यापारी का पैसा हड़पने के लिए दिया फर्जी लूट की घटना को अंजाम

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 05:41 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 05:49 PM (IST)
पैसा हड़पने के लिए दे दिया लूट का नाम
पैसा हड़पने के लिए दे दिया लूट का नाम

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : सेल्समैन ने ही पैसा हड़पने की योजना बनाकर उसे लूट का रुप दे दिया। इसका खुलासा पुलिस ने किया है। आरोपित पुलिस के सवालों में फंस गया और सच उगल दिया। लूट की झूठी सूचना देने पर पुलिस ने सेल्समैन के खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई की है।

मुकेश शर्मा निवासी इंदिरा कॉलोनी रुद्रपुर भगत सिंह चौक पर स्थित एक प्लाईवुड की दुकान पर काम करता है। उस दुकान के स्वामी शुभम जैन का मुकेश से कुछ लेन देन भी था। जिसके चलते उसको अपनी फर्म में काम पर रख लिया था। बुधवार को उन्होंने मुकेश को पैसा कलेक्शन के लिए मुरादाबाद भेजा था। वह भुगतान लेकर वापस लौट रहा था। रात साढ़े आठ बजे वह कोतवाली पहुंचा और बदमाशों द्वारा एएनझा कॉलेज के पास उसको घेर कर 68 हजार रुपये व मोबाइल लूट की सूचना दी। लूट की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस कर्मी उसे लेकर मौके पर गए और वहां पड़ताल की, लेकिन वहां लूट के साक्ष्य नहीं मिले।

इसी दौरान फर्म स्वामी भी चौकी पहुंच गए और उन्होंने सेल्समैन की लूट की कहानी पर संशय जाहिर कर पैसा हड़पने का आरोप लगाया। तब पुलिस ने मुकेश से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब बता दिया। उसने पुलिस को बताया कि पैसा उसने अपने भाई को दे दिया है। पुलिस ने बाद में भाई से पैसा भी बरामद कर फर्म स्वामी के सुपुर्द कर दिया। प्रभारी निरीक्षक एनएन पंत ने बताया झूठी सूचना पर पुलिस एक्ट में उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी