तीन कुंतल गो मांस के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में पुलिस ने तीन क्विंटल गोमांस बरामद कर चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामला दर्ज आरोपियों को जेल भेज दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 04 Nov 2017 07:26 PM (IST) Updated:Sat, 04 Nov 2017 10:49 PM (IST)
तीन कुंतल गो मांस के साथ चार तस्कर गिरफ्तार
तीन कुंतल गो मांस के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

रुद्रपुर, [जेएनएन]: बरेली से रुद्रपुर के लिए गो-मांस की तस्करी करने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने तीन क्विंटल गोमांस बरामद कर चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही तस्करी में प्रयुक्त कार, इलेक्ट्रॉनिक्स कांटा जब्त कर लिया। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

गो-वंश संरक्षण स्क्वायड प्रभारी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली कि एक कार में बरेली से रुद्रपुर के सीरगोटिया में गो-मांस लाया जा रहा है। इस पर एसआइ अंबीराम आर्या व टीम के साथ वे कोतवाली पहुंचे और स्थानीय पुलिस के साथ सीरगोटिया में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान सीरगोटिया में एक कार डीएल-2-सीजेड-1912 से चार लोगों को गो-मांस उतारते हुए टीम ने पकड़ लिया। 

पूछताछ में उन्होंने अपना नाम बरेली के शीशगढ़ थानान्तर्गत ग्राम कल्यानपुर निवासी मोहम्मद हसन पुत्र रहीम बख्श, फहीम पुत्र साबिर, तस्लीम पुत्र शौकत और इमरान पुत्र लईक अहमद बताया। उनकी कार से तीन कुंतल गो-मांस के साथ ही एक इलेक्ट्रॉनिक कांटा भी बरामद हुआ। 

पूछताछ में ये भी बताया कि वह सप्ताह में तीन-चार दिन बरेली में गो-वध कर मांस रुद्रपुर सीरगोटिया लाते हैं। बाद में पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया, साथ ही कार भी सीज कर दी। 

यह भी पढ़ें: जोशीमठ पुलिस ने चरस तरस्कर को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: रुद्रपुर में एक किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी