डोमिनोज पिज्जा रेस्टोरेंट में लगी आग, लाखों का नुकसान

उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में आज डोमिनोज में आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। अग्निशमन विभाग ने कड़ी मश्कत के बाद आग पर काबू पाया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 20 Aug 2017 10:44 AM (IST) Updated:Sun, 20 Aug 2017 08:42 PM (IST)
डोमिनोज पिज्जा रेस्टोरेंट में लगी आग, लाखों का नुकसान
डोमिनोज पिज्जा रेस्टोरेंट में लगी आग, लाखों का नुकसान

रुद्रपुर, [जेएनएन]: आज डोमिनोज में आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। अग्निशमन विभाग ने कड़ी मश्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से क्षति का आकलन किया जा रहा है।

 रविवार तड़के अंगद देव काम्प्लेक्स स्थित डोमिनोज पिज्जा रेस्टोरेंट से धुंए निकलता देख कर पास ही इजी डे के गॉर्ड ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी। जिस पर अग्निशमन अधिकारी हरीश गिरी के नेतृत्व में टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए। 

चारों तरफ से रेस्टोरेंट के पैक हीने के कारण अग्निशमन विभाग को काम करने में कड़ी मश्कत करनी पड़ी। टीम ने दूसरी मंजिल का शीशा तोड़ा तो अंदर भरा धुंआ बाहर निकला, उसके बाद टीम ने किसी तरह अंदर घुसकर दो घंटे की कड़ी मशकत के बाद आग पर काबू पाया। 

इस काम मे अग्निशमन विभाग के दो वाहन डटे रहे। अग्निशमन अधिकारी हरीश गिरी ने बताया आग सर्वर के पास शॉट सर्किट के कारण लगी है। आग से अंदर लगे एसी सहित फर्नीचर के साथ ही कुछ रॉ मटेरियल जलकर कर खाक हो गया। आग से हुए नुकसान के लिए डोमिनोज़ की टीम आकर आकलन करेगी। उसके बाद ही नुकसान का पता लग पायेगा।

 यह भी पढ़ें: लाइट ऑन करते ही गैस सिलेंडर में धमाका, मां-बेटा झुलसे

यह भी पढ़ें: तीमंजिले में आग को देखने गई महिला पर गिरी जलती छत, मौत

यह भी पढ़ें: रुद्रपुर में बेकरी में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

chat bot
आपका साथी