बाजपुर में आपसी विवाद में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे

संवाद सहयोगी बाजपुर आपसी विवाद में दो पक्षों में लाठी-डंडे चलने से कुछ लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Dec 2021 06:17 PM (IST) Updated:Mon, 13 Dec 2021 06:17 PM (IST)
बाजपुर में आपसी विवाद में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे
बाजपुर में आपसी विवाद में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे

संवाद सहयोगी, बाजपुर : आपसी विवाद में दो पक्षों में लाठी-डंडे चलने से कुछ लोग घायल हो गए। इससे मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया। सूचना पर मौके पर पुलिस ने दोनों पक्षों के एक-एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मोहल्ला मुड़िया पिस्तौर निवासी मोईन पुत्र शेर अली व शोएब उर्फ निक्की पुत्र बाबू के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।देखते ही देखते मारपीट होने लगी। सूचना पर दोनों पक्षों के साथी पहुंच गए। इसके बाद तो लाठी-डंडे एक दूसरे पर बरसने लगे। मोईन ने तहरीर देकर कहा है कि 11 दिसंबर की रात करीब 10 बजे वह अपने घर जा रहा था। आरोप है कि इसी बीच रास्ते में शोएब ने अपने साथियों के साथ मिलकर घेर लिया और लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से गाली-गलौज करते हुए हमला बोल दिया जिसमें उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोटें आई हैं। मारपीट के कारण वह बेहोश होकर गिर गया। हमलावर मोहल्लेवासियों को आता देख जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।आरोपित इससे पहले भी उसके साथ मारपीट कर चुके हैं। जिसकी शिकायत भी कोतवाली में की गई थी। जिससे हमलावरों ने दोबारा मारपीट की है। दूसरे पक्ष के शोएब ने भी मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है। समाचार लिखे जाने तक किसी की भी तरफ से मामला दर्ज नहीं हुआ था, अलबत्ता पुलिस ने दोनों युवकों को पूछताछ के लिए कोतवाली में बैठा लिया है।

------------ मां-बेटे पर हमला कर किया घायल

बाजपुर : आरोपितों ने मां-बेटा को पीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

नगरपालिका के वार्ड नंबर-13 मोहल्ला राजीवनगर निवासी दीपक पुत्र सुरेश कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि पड़ोस में रहने वाली एक महिला रविवार रात करीब 9 बजे बिना किसी बात के गाली-गलौज करने लगी। विरोध करने पर उसे थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं फोन करके दो लोगों को बुला लिया। जिन्होंने आते ही हमला कर। बीच-बचाव करने पर उसकी मां लज्जावती के साथ भी अभद्रता व मारपीट की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह बचाया। हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी